रविवार की देर शाम अवंतिका फ़ूडमाल के मालिक आलोक आर्या को गोली मारकर के घायल करने की घटना मे शामिल अभियुक्त सौरभ सिहं पुत्र सत्य प्रकाश सिंह निवासी उमरी थाना अखण्डनगर और षडयंन्त्र में शामिल रहे अभियुक्त मनोज सिंह व अतुल सिंह पुत्र सत्यप्रकाश सिंह निवासी पटेलनगर थाना कादीपुर को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

न्यायालय में हुई पेशी:

अभियुक्त सौरभ सिंह, मनोज सिंह व अतुल सिंह, जिनके वाहन से बदमाशों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया व उसी वाहन से बदमाश ने भगाने का भी प्रयास किया था, को हिरासत में लेकर आज न्यायालय मे पेश किया गया । न्यायालय ने आरोपियो को जेल भेज दिया है ।वही अभियुक्त सौरभ सिहं की पूर्व में मुकदमो में हुई जमानत निरस्तीकरण की कार्यवाही के लिए न्यायालय से अपील की है ।

फ़रार आरोपियों पर इनाम घोषित :

पुलिस अधीक्षक अमित वर्मा ने फरार चल रहे दोनो आरोपियो सत्यप्रकाश व रमन सिंह पर 25000-25000 हजार का पुरस्कार घोषित करते हुए जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए । साथ ही दोनो फरार अभियुक्तो के विरुध्द न्यायालय से एन0बी0डब्लू0 व 82 की कार्यवाही की गयी है। अभियुक्तो की गिरफ्तारी के लिये ओइलिस ने चार टीमें गठित की है. गठित चारो टीमों के द्वारा निरंतर प्रयास व दबिश दी जा रही है. पुलिस का कहना है की शीघ्र ही दोनो फरार अभियुक्तो को गिरफ्तार किया जाएगा ।

अन्य खबरे:

कानपुर: जलभराव की वजह से नगर निगम कर्मचारी की डूबने से मौत

आलमबाग चौराहे का नाम बदला, अब कहलाएगा शहीद संत कंवरराम चौराहा

बदायूं – पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड,एसओ और बदमाश घायल

लखनऊ: महात्मा गांधी की 150वीं जयंती आयोजन समिति की प्रथम बैठक एनेक्सी में हुई

कैश वैन से लूट: घटना के अनावरण के लिए पुलिस ने किया 8 टीमों का गठन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें