कौशांबी। प्रदेश की भाजपा सरकार अपनी पुलिस व्यवस्था को सुधारने के लिए लगातार आलाधिकारियों को नसीहत दे रही है और अपनी सरकार के 1 साल पूरे होने पर अपराध मुक्त प्रदेश बनाने का दावा कर रही है। परंतु अब हाल यह हो गया है कि खुद पुलिस वाले ही गुंडा टैक्स वसूलने में जुट गए हैं। मामला कौशांबी जिले के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र का है जहां के पूर्व थानाध्यक्ष पर एक व्यापारी ने आरोप लगाया है कि सामान खरीद कर पैसे नहीं दिए। जब पैसे की मांग की जाती है तो फर्जी मुकदमें में फंसाने की धमकी देते हैं। जिसकी शिकायत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=_g2WDX-V0ug&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/05/Untitled-6-copy.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

पूर्व थानाध्यक्ष ने खरीदा था उधार समान

जानकारी के मुताबिक लोधन का पुरवा थाना पश्चिम शरीरा क्षेत्र के लवलेश कुमार पुत्र लालजी कास्मेटिक की दुकान चलाते हैं। आरोप है कि उनके दुकान से पूर्व थानाध्यक्ष राकेश कुमार सरोज ने लगभग साढ़े 6 हजार का कॉस्मेटिक और कुछ सामान उधार लिया था। जिसका रुपया लेने जब हुआ थाने पहुंचा तो उसे वहां से टालमटोल कर टरका दिया।

चौराहे पर मारा था थप्पड़

लवलेश कुमार का आरोप है कि जब वह 18 मार्च को चौराहे पर बैठकर चाय पी रहा था तो पूर्व थानाध्यक्ष वहां पहुंचे। जिसके बाद भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद धमकी दी कि अगर इस मामले की कहीं शिकायत की तो तुम्हें किसी ना किसी मुकदमे में फंसा कर जेल भेज दूंगा।

पीड़ित ने खुद को बताया भाजपा का बूथ अध्यक्ष

पीड़ित के अनुसार वह लोधनपुर बूथ का भाजपा अध्यक्ष है और उसके बाद भी उसके साथ पूर्व थानाध्यक्ष इस तरह का दुर्व्यवहार कर रहे हैं। सीएम को आनलाइन पोर्टल पर इसकी शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें लवलेश ने अपना बकाया भुगतान किए जाने और पूर्व थानाध्यक्ष के विरुद्ध उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं आरोप है कि मुख्यमंत्री ऑनलाइन पोर्टल में आख्या में गलत रिपोर्ट भेज दिया और कोई सुनवाई नही हुई है।

ये भी पढ़ेंः

कानपुरः सामूहिक विवाह में 451 जोड़ों को देंगे आशीर्वाद डिप्टी सीएम

लैपटॉप देकर युवाओं को अखिलेश ने पिछड़ेपन की तरफ धकेला- केशव मौर्या

मोबाइल रखने की वजह से नाबालिग लड़कियों से होते हैं रेप: भाजपा विधायक

सैफई में मुलायम के करीबी को अस्पताल देखने पहुंचे शिवपाल यादव

बड़ा मंगल की मंदिरों में धूम: भक्त जप रहे ‘आरती कीजै हनुमान लला की’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें