उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक फौजी पिता पिछले 35 दिनों से अपनी लापता बेटी की तलाश में दर-दर की ठोकरे खा रहा है। मगर उसकी बेटी का कुछ भी सुराग नहीं मिल सका है। पीड़ित पिता का आरोप है कि गैर समुदाय के युवक ने उसकी बेटी का अपहरण किया था, पुलिस ने आरोपियों को तो पकड़ लिया, मगर उसकी बेटी नहीं मिली। ऐसे में वह न्याय की तलाश में सीएम योगी से लेकर डीजीपी तक अपनी गुहार लगा चुका है, लेकिन अभी तक उसकी बेटी नहीं मिल पाई।

दरअसल, यह मामला सौरिख थाना क्षेत्र के किदवई नगर का है। पीड़ित पिता ने बताया की गैर समुदाय का युवक उसकी बेटी का अपहरण करके कहीं ले गया है। उनका कहना है कि उन्होंने इस मामले में पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने मुख्य आरोपी माहिम मिया समेत 3 युवकों को पकड़ कर जेल भेज दिया लेकिन उनकी बेटी को नहीं ढूढ़ा। लड़की के पिता का कहना है कि आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबुल कर लिया, बावजूद उसके पुलिस आज तक उनकी बेटी को खोज नहीं पाई।

फौजी का आरोप है कि जब भी वह पुलिस के पास जाते हैं तो पुलिस उन्हें समझा-बुझाकर वापस भेज देते है। वहीं जब इस बाबत पुलिस के आला अधिकारियों से बात करनी चाही तो उन्होंने कैमरे पर कुछ भी बोलने से मना कर दिया। ऐसे में कहीं न कहीं पुलिस कार्यप्रणाली पर बड़े सवाल खड़े होते है। जब आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया लेकिन लड़की की बरामदगी क्यों नहीं हो पाई। अब देखने वाली बात ये होगी कि पुलिस कब तक फौजी की बेटी को बरामद कर पाती है।

ये भी पढ़ें- पुलिस की जांच में फर्जी निकली प्रॉपर्टी डीलर के घर पड़ी डकैती की कहानी

ये भी पढ़ें- लखनऊ: हजरतगंज में आईपीएस की बेटी से छेड़छाड़, विरोध पर पीटा

ये भी पढ़ें- रिश्ते के चाचा ने 6 साल की मासूम का अपहरण कर किया दुष्कर्म

ये भी पढ़ें- संस्कृति हत्याकांड: 20 हजार मोबाइल नंबर और 100 संदिग्धों से पूछताछ, नतीजा शून्य

ये भी पढ़ें- रिश्वत मांगने के आरोप में दो अधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्टेमी इंडिया कांफ्रेंस का करेंगे उद्घाटन

ये भी पढ़ें- Exclusive: शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने लड़की से की अश्लीलता, कैमरे में हुआ कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें