उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला में पुलिस ने शनिवार रात खाकी को शर्मसार कर दिया। जिला अस्पताल में भर्ती आरोपी को पुलिस वाले ने स्मैक पिला दी। लालगंज कोतवाल कंचन सिंह पूरे मामले में पर्दा डालने की कोशिश करती रहीं। आरोपी को स्मैक पिलाते हुए वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस वालों ने स्मैक पिलाई है या नहीं, इसकी जांच सीओ लालगंज लक्ष्मीकांत गौतम से कराई जा रही है। जांच में जो भी पुलिस कर्मी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लालगंज कोतवाल की भूमिका भी जांच कराई जाएगी।

एसपी सुनील कुमार सिंह ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीओ लालगंज को प्रकरण की जांच सौंपी है। वहीं आरोपी दरोगा को लाइनहाजिर कर दिया है। वहीं सीओ लालगंज को जांच सौंपी है। दरअसल, लालगंज कोतवाली क्षेत्र के बन्नामऊ गांव निवासी शिवम सिंह समेत तीन लोगों को शनिवार रात मारपीट की सूचना पर पुलिस पकड़कर कोतवाली लाई थी। शिवम की हालत बिगड़ने पर पुलिस ने उसे भर्ती कराया। उसके मुंह से झाग से निकल रहा था। बताते है कि इलाज के बाद भी सेहत में सुधार न होने पर जिला अस्पताल में आरोपी को पुलिस वालों ने भी स्मैक पिलाई। इस घटना में पुलिस विभाग को शर्मसार करके रख दिया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें