फाडे कार्यालयों पर लगे राहुल गांधी के पोस्टर और बैनर व पोती स्याही

यूपी में जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है तो कुछ न कुछ विवादित स्थितियां पैदा हो रही है।  आगरा में रविवार को कांग्रेस के जिला और शहर कार्यालयों पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया। कार्यालयों पर लगे राहुल गांधी के पोस्टर और बैनर फाड़ डाले। इतनी ही नहीं पोस्टर पर काली स्याही भी पोती गई है। विधिवत जानकारी के रविवार को कांग्रेस कार्यालयों पर किसी शरारती तत्‍व ने जमकर बवाल काटा है। जयपुर हाउस स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय और न्यू आगरा स्थित शहर कांग्रेस कार्यालय पर लगे राहुल गांधी के पोस्‍टर फाड़े गए हैं।

  • फाड़ने के साथ ही पोस्टर पर स्याही पोती गई है।
  • उधर शहर कार्यालय पर पार्टी कार्यकर्ता अजय के साथ मारपीट भी की गई और पार्टी के झंडे फाड़े गए।

घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

जयपुर हाउस के जिला कांग्रेस कार्यालय पर सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है। घटना को अंजाम देने वाले कैमरे की नजर में आ गए हैं। सूचना पर पुलिस जिला कार्यालय पर पहुंच गई है। कार्यालय की लोहामंडी थाने से केवल 50 मीटर की दूरी है। बावजूद इसके घटना को अंजाम दिया गया है। मौके पर जिले के कांग्रेसी एकत्र हो गए हैं। घटना को अंजाम देने वाले किसी हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं। घटना को अंजाम देने वाले सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

  • घटना से कांग्रेसियों में आक्रोश फैल गया है।
  • कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने बताया कि कार्यालय पर हमला करने वाले किसी हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हैं।
  • शहर के जयपुर हाउस में जिला कांग्रेस कार्यालय है, वहीं न्यू आगरा में शहर कार्यालय।
  • इन दोनों कार्यालयों पर राहुल गांधी के पोस्टर फाड़े गए हैं।
  • सूचना पर पुलिस ने दोनों घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें