उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन ने छह अधीक्षण और छह अधिशासी अभियंता इधर से उधर किए गए हैं। अधीक्षण अभियंताओं में महानिदेशक प्रशिक्षण एवं मानव संसाधन विकास से संबद्ध राकेश पुष्कर को पूर्वांचल वितरण निगम, वाराणसी, एमडी मध्यांचल से संबद्ध दीपक कुमार सक्सेना को दक्षिणांचल वितरण निगम आगरा, एमडी मध्यांचल से संबद्ध मधुप कुमार श्रीवास्तव को पूर्वांचल निगम वाराणसी के पद पर तैनाती दी गई है।

तबादला सूची के अनुसार, मुख्य अभियंता रेस्पो से संबद्ध अशोक कुमार वर्मा को दक्षिणांचल वितरण निगम आगरा, मुख्य अभियंता (वितरण) कानपुर से संबद्ध स्नेह कुमार सिंह को पश्चिमांचल वितरण निगम मेरठ और लेसा लखनऊ में तैनात आशुतोष श्रीवास्तव को पूर्वांचल वितरण निगम वाराणसी भेजा गया है। अधिशासी अभियंताओं में नंद किशोर प्रसाद को रेस्पो लखनऊ से पश्चिमांचल निगम मेरठ बनाया गया है।

रमेश चंद्र को सीएमयू (डी) शक्ति भवन से मध्यांचल वितरण निगम लखनऊ, मनोज अग्रवाल को सामग्री प्रबंध से पूर्वांचल निगम वाराणसी, नरेश कुमार गुप्ता को शक्ति भवन से दक्षिणांचल निगम आगरा, श्याम सुंदर आर्या को रेस्पो से मध्यांचल निगम लखनऊ व अरुण कुमार राय को शक्ति भवन से मध्यांचल निगम लखनऊ भेजा गया है। पश्चिमांचल वितरण निगम मेरठ में तैनात राकेश कुमार गर्ग व सुशील कुमार माहेश्वरी को मौजूदा तैनाती स्थल पर लेखाधिकारी के पद पर प्रोन्नति दी गई है। केंद्रीय लेखा कार्यालय लखनऊ में गौतम श्रीवास्तव को भी मौजूदा तैनाती स्थल पर लेखाधिकारी के पद पर प्रोन्नत किया गया है। लेखाकार से सहायक लेखाधिकारी के पद पर प्रोन्नत हुए नजमुल हसन को पश्चिमांचल निगम, मेरठ में तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें- लखनऊ: राष्ट्रीय निशानेबाज बेटी पर पीजीआई में जानलेवा हमले का प्रयास

ये भी पढ़ें- ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- बड़ा मंगल की मंदिरों में धूम: भक्त जप रहे ‘आरती कीजै हनुमान लला की’

ये भी पढ़ें- हमारी खबर पर जाम छलकाना दारोगा को पड़ा महंगा, एसपी ने किया सस्पेंड

ये भी पढ़ें- सीतापुर में कुत्तों का आतंक: दो मासूमों को नोचकर मारडाला

ये भी पढ़ें- नगर निगम का भ्रष्टाचार: फॉगिंग मशीन से छह करोड़ रुपये का उड़ा दिया धुआं

ये भी पढ़ें- नगर निगम ने भैंसे पकड़ी: पंचम तल से जुगाड़ लगा रहे डेयरी संचालक

ये भी पढ़ें- भाजपा विधायक ने संभल एसपी पर लगाया थाना बेचने का आरोप

ये भी पढ़ें- अलीगढ़ में मानवता शर्मसार: ‘पीएम’ हॉउस में शव को नोच रहे थे कुत्ते

ये भी पढ़ें- भारत में हुई वायु दुर्घटनाओं में 6 साल में हो गई 41 मौतें: RTI में हुआ खुलासा

ये भी पढ़ें- राजभवन में दो दिवसीय ‘महाराष्ट्र दिवस’ का आयोजन

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें