भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष का अशियाना ध्वस्त करने का आदेश जारी किया गया है। जिससे जिले में खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष के आवासीय भूखंड पर मानचित्र के विपरित निर्माण कराया है जिसको लेकर विभाग ध्वस्तीकरण की तैयारी में जुटा हुआ है। बता दें कि 1999 में वाजपेयी के खिलाफ आवास विकास ने पहला नोटिस जारी किया था।

मीडिया से बातचीत करते हुए अधिवक्ता संदीप पहल ने आरोप लगाया कि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ0 लक्ष्मीकांत वाजपेयी अवैध निर्माणों के पक्ष में उतरकर प्रशासन के काम में बाधा डाल रहे हैं। वाजपेयी के आवास को ध्वस्त करने की तैयारी चल रही है। जिसको लेकर आवास एवं विकास के निर्माण खंड-5 के अधिकारियों को आयुक्त प्रभात कुमार ने निर्देष जारी किए हैं। जिसमें वाजपेयी के मेरठ स्थित न्यू मोहनपुरी स्थित आवास को ध्वस्त करने का आदेश है। बताया जा रहा है कि आवासीय भूखंड पर मानचित्र के विपरीत निर्माण कराने पर भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के आवास को ध्वस्त किया जा रहा है।

Preparing to demolish the residence of Laxmikant Vajpayee1

इस बावत जब पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी से बात की गई तो उनका साफ तौर पर कहना है कि ऐसी कोई सूचना अथवा लेटर मेरे पास नहीं आई है। यदि ऐसा कोई मामला आता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः पति ने की पत्नी की गला घोंट कर हत्या, भाभी के साथ था अवैध संबंध

ये भी पढ़ेंः अतुल सिंह को जेल के भीतर मिल रहा वीआईपी ट्रीटमेंट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें