राजधानी लखनऊ के प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के साथ भी मारपीट की घटनाएं सामने आने लगी हैं। पिछले दिनों शहर के कई प्रतिष्ठित स्कूलों में बच्चों की पिटाई का मामला खूब गरमाया था। ये मामले अभी सही से लोग भूल भी नहीं पाए थे कि मंगलवार को निगोहा थाना क्षेत्र में महिला प्रिंसिपल ने एक मासूम छात्रा पर अपना गुस्सा निकाल दिया। प्रिंसिपल ने गुस्से में आकर छात्रा को बुरी तरह से पीट दिया इससे छात्रा की आंख में गंभीर चोट आई है। घायल छात्रा को लेकर उसके परिवार के लोग जब थाने पहुंचे तो पुलिस ने फौरन प्रिंसिपल को हिरासत में लिया। पुलिस प्रिंसिपल को लेकर थाने आई यहां प्रिंसिपल ने पीड़ित परिवार के सामने माफी मांगी इसके बाद पीड़ित परिवार ने कोई कार्रवाई करने से मना करते हुए समझौता कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, निगोहा थाना क्षेत्र के अघैया गांव में रहने वाले श्रीकृष्ण अपने परिवार के साथ रहते हैं। पीड़ित ने बताया कि उसकी 10 वर्षीय बेटी सपना गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच की छात्रा है। रोज की तरह सपना मंगलवार को भी स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी। आरोप है कि छात्रा ने किसी से लिखने के लिए पेन मांगा तो स्कूल की प्रिंसिपल मृदु शुक्ला आग बबूला हो गईं। उन्होंने छात्रा के थप्पड़ जड़ने शुरू कर दिए। वह रोने लगी तो प्रिंसिपल का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया।

आरोप है प्रिंसिपल ने छात्रा की कॉपी उसकी आंख में मार दी। इससे उसकी आंख में गंभीर चोट आयी है। छात्रा अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई तो उनके होश उड़ गए। वह छात्रा को लेकर थाने पहुंचे, यहां शिकायत मिलते ही पुलिस ने प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी चैम्पियन लाल ने बताया कि प्रिंसिपल ने पीड़ित परिवार से थाने में माफी मांगी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने कोई कार्रवाई करने से मना करते हुए समझौता कर लिया। बच्ची का प्राथमिक उपचार करवाकर उसे घर भेज दिया गया। हालांकि इस घटना से स्कूल के बच्चे काफी भयभीत हो गए हैं।

ये भी पढ़ें- खौफ के साये में दारोगा: बदमाशों के डर से परिवार सहित किया पलायन

ये भी पढ़ें- मेरठ के एएसपी सिटी की तानाशाही: सड़क पर लोगों को पीटा दीं गंदी गालियां

ये भी पढ़ें- बंथरा: हरौनी रेलवे स्टेशन पर भगदड़ से दो यात्रियों की मौत, हंगामा

ये भी पढ़ें- एएसपी ने WhatsApp ग्रुप पर की गंदी पोस्ट, मीडिया को बताया वैश्या

ये भी पढ़ें- इटावा: थाने के भीतर पुलिसकर्मियों पर महिला ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

ये भी पढ़ें-  यूपी में 26 एडीशनल एसपी के तबादले, सूची देखें

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें