अभियोजन विभाग के 198 पदों पर पद्दोन्नति की मांग को लेकर राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह व महासचिव विजय कुमार यादव ने मुख्य सचिव व प्रमुख सचिव गृह से मुलाकात की, अध्यक्ष अवदेश सिंह ने मांग की कि अपर निदेशक के 08 पदों व सयुंक्त निदेशक अभियोजन के 22 पदों, ज्येष्ठ अभियोजन अधिकारी के 28 पदों व अभियोजन अधिकारी के 193 पदों पर शीघ्रता से पदोन्नति की जाए।

इसके साथ ही राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ उत्तर प्रदेश ने न्यायालयो में अभियोजन संवर्ग के अधिकारियों के लिए कार्य करने हेतु चैम्बर पर्याप्त इंफ्रास्ट्रक्चर कुर्सी मेज, अलमारी व समस्त महिला अधिकारीयों के लिए एक अलग से कामन हाल, शौचालय युक्त साक्षी रूम व AD/ VD के लिए वाहन कैडर रिव्यु सम्बंधित अन्य मुद्दों पर मुख्य सचिव व प्रमुख सचिव गृह से चर्चा की।

जिस पर मुख्य सचिव प्रमुख सचिव गृह ने सकारात्मक आश्वासन दिया, इसके साथ ही जिले व मण्डल स्तर के अधिकारियों, अपर निदेशक अभियोजन व संयुक्त निदेशक अभियोजन को वाहन उपलब्ध कराने पर भी चर्चा की गयी। आपको बता दें जबसे अवधेश सिंह राज्य अभियोजन अधिकारी सेवा संघ उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष पर नामित हुए हैं, तबसे लगातार अभियोजन कर्मियों के लिए शासन स्तर पर वार्ता कर रहे हैं, इससे पहले भी अवदेश सिंह ने अभियोजन संवर्ग के किसी भी अधिकारी के साथ आकस्मिकता की स्थिति में उन्हें पर्याप्त आर्थिक सहायता उपलब्ध करने का प्रस्ताव शासन में भेजा है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबर” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें