उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दिनदहाड़े चलने वाले एक सेक्स रैकेट का भंडाभोड़ हुआ है। पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा करते हुए मौके से 3 लड़कियों सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसका खुलासा तब हुआ जब 19 वर्षीय एक लड़की वहां से भागकर पुलिस के पास पहुँची। इस दौरान पुलिस ने उसको अपने साथ हुई ऐसी दास्ताँ बताएं जो किसी को भी हैरान कर देगी।

लड़की को कहते थे तिजोरी भरने वाली :

बदमाशों के चंगुल से भागकर आने वाली लड़की ने बताया कि सेक्स रैकेट के संचालक उसे दिन भर घर में बाँध कर रखते थे। वे कहते थे कि तुम तो हमारी तिजोरी को भरने का जरिया हो। लड़की ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले वह बनारस से लखनऊ आयी थी। इस दौरान 2 लोगो ने उसे नौकरी का झांसा देकर अपने घर ले गये और उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर उसे ब्लेकमेल करना शुरू कर दिया।

prostitution racket

WHATSAPP पर भेजते थे फोटो :

बदमाशों के चंगुल से निकली पीड़िता ने बताया कि सेक्स रैकेट के संचालक ग्राहकों को उसके लिए हुए आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर लोगो को भेजने लगे थे। लखनऊ के जानकीपुरम में ये रैकेट चलाने वाली शोभा इसके लिए ग्राहकों की बुकिंग करती थी। मगर मौका मिलते ही पीड़िता उसके चंगुल से भाग निकली थी।

हर रात होती थी दरिंदगी :

पीड़िता ने बताया कि लखनऊ आकर उसकी मुलाकात सुमन और सोनी नाम की 2 महिलाओं से हुई थी। वे उसे लेकर अपने तेलीबाग स्थित घर पर गयी और 2 दिन तक साथ रखा। इसके बाद उन दोनों के पति आये और पीड़िता को लेकर एक घर में गये। पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसके साथ हर रात दरिंदगी को अंजाम दिया जाने लगा था।

prostitution racket

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें