राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र के माँ चंद्रिका देवी मार्ग पर अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक मंदिर के पुजारी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली लगने से पुजारी लहूलुहान होकर गिर गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा और डर के मारे लोग भाग खड़े हुए। मौके का फायदा उठाकर बदमाश भाग गए। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों के हाथपांव फूल गए। आनन-फानन में पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पुजारी को गंभीर हालत में सौ सैया अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से डॉक्टरों ने गंभीर हालत को देखते हुए पुजारी को ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया। यहां पुजारी का इलाज चल रहा है। पुलिस ने पुजारी के पुत्र की तहरीर के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

BKT Firing Pujari Goli Lagne Se Ghayal

जानकारी के मुताबिक, घटना बीकेटी थाना क्षेत्र के जीसीआरजी कॉलेज के पास की है। यहां अज्ञात बाइक सवारों ने महंत अजय शुक्ला (50) को गोली मार दी। वह अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर के महंत हैं। बताया जा रहा है कि वे बीकेटी के चंद्रिका देवी मंदिर में दर्शन करके बाइक से गुरुवार रात 12:45 बजे वह बाइक से घर लौट रहे थे। वह पर्वतपुर चौराहे से आगे जीसीआरजी कॉलेज के पास पहुंचे थे तभी लूट के इरादे से बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। हमले का विरोध करने पर बदमाशों ने पुजारी के सीने में गोली मार दी। गोली लगने से वह लहूलुहान हो गए।

महंत को सड़क पर पड़े देख राहगीरों इसकी सूचना लोगों ने पुलिस को दी। गोली चलते ही अफरा-तफरी मच गई और लोग भाग खड़े हुए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पुजारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि महंत अजय शंकर शुक्ला के बेटे आलोक शंकर शुक्ला ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा। वहीं कॉलेज के पास हुई इस तरह की घटना से छात्रों के भीतर भी दहशत का माहौल बना हुआ है। सीओ बीकेटी डॉ. बीनू सिंह ने बताया कि अजय शंकर शुक्ला गुडंबा की फूलबाग कालोनी के रहने वाले हैं।

इनपुट- ज्ञानेंद्र 

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें