भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने कहा कि अमेठी की जनता को अपने सांसद से मिलने के लिए धक्कामुक्की और दुर्व्यवहार सहना पड़ रहा है। लगातार अमेठी सीट से कांग्रेस के शाही परिवार के व्यक्ति को संसद में भेजने वाली जनता से मिलने में राहुल गांधी को कोताही नहीं बरतनी चाहिए।

विकास तो दूर विकास की सोच भी नहीं डेपलप कर सका : मनीश शुक्ला

प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ल ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद राहुल गांधी का अपने संसदीय क्षेत्र में पहला दौरा है। सांसद राहुल गांधी से मिलने गए स्थानीय किसानों एवं नौजवानों के साथ कांग्रेस के नेताओं ने मारपीट एवं दुव्र्यवहार किया। बीच बचाव करने वाले पुलिस कर्मियों से भी राहुल समर्थकों ने अभद्रता की। बावजूद इसके राहुल गांधी ने आम जनता की पीड़ा को सुनने की  जहमत नहीं उठायी। अमेठी-रायबरेली में पहुंचे युवराज ने क्षेत्र के पिछडेपन का ठीकरा केन्द्र सरकार पर फोड़ दिया। लेकिन यह बताना भूल गए कि 70 वर्षो से अमेठी-रायबरेली का प्रतिनिधित्व कर रहा उनका शाही परिवार क्षेत्र में विकास तो दूर विकास की सोच भी डेबलप नहीं कर सका।

ये भी पढ़ें : दिल्ली : बवाना सीट पर उपचुनाव जारी, ‘आप’ की साख दांव पर!

प्रदेश सरकार चौमुखी विकास के संकल्पित हैं : मनीश शुक्ला

प्रदेश प्रवक्ता श्री शुक्ल ने कहा कि योगी सरकार प्रदेश के चहुमुखी विकास के लिए संकल्पित हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह व केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी के विकास के लिए विभिन्न विकास की योजनाओं का शिलान्यास एवं शुभारम्भ किया।

ये भी पढें : दिल्ली यूनिवर्सिटी में पीएचडी शोधकर्ताओं के लिए पोर्टल का संचालन!

चुनाव हारने के बावजूद केन्द्रीय मंत्री होते हुए भी श्रीमती स्मृति ईरानी अमेठी के इतने दौरे कर चुकी है जितने वहां के सांसद राहुल गांधी भी नहीं कर सके। कई दशक तक सत्ता के केन्द्र में रहने वाला नेहरू गांधी परिवार अमेठी और रायबरेली के रास्ते संसद में पहुॅचता रहा, परन्तु अमेठी और रायबरेली की राह विकास की राह तकती रही।

शुक्ल ने  पूछा कि क्या राहुल गांधी कार्यकर्ताओं द्वारा स्थानीय जनता व पुलिस से दुव्र्यवहार के लिए माफी मांगेगे।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें