गोरखपुर महोत्सव पर राज बब्बर का बयान आया है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महोत्सव होना गलत नहीं है लेकिन इनकी नियत साफ़ नहीं है. गोरखपुर में आज भी अस्पतालों में मौते हो रही है. अस्पताल के रिकार्ड रूम में आग लग गई थी. ये कोई सामान्य घटना नहीं है. भाजपा वालों में संवेदना नहीं है. उन्होंने कहा कि गोरखपुर महोत्सव मानवता के हिसाब से ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि इस वक्त महोत्सव नहीं होना चाहिए.

राज बब्बर ने बीजेपी पर बोला हमला

जबकि  पीडीपी विधायक एजाज अहमद के दिए गए विवादित बयान पर उन्होंने BJP को घेरा. विवादित बयान को लेकर बोले कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने कहा कि बीजेपी अपनी नीति और नियत का खुलासा करे. सत्ता के लिए बीजेपी कहीं भी घुटने टेकने के लिए तैयार हो जाती है. हमारे देश की सेना की हत्याएं हो रहीं हैं, जिसे नजरअंदाज कर बीजेपी सिर्फ कुर्सियों की तलाश कर रही है. जहां जहां सरकार है, बीजेपी का फर्ज बनता है वो अपनी नियत का खुलासा करें और प्रधानमंत्री जनता के सामने बयान दे.

बीजेपी ने भी पीडीपी विधायक के बयान को बताया अपमानजनक

वहीँ भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने भी इस मुद्दे पर बात की. जम्मू कश्मीर में पीडीपी विधायक एजाज अहमद के दिए गए विवादित बयान पर प्रतिक्रिया आई है. आतंकियों को शहीद कहने उन्हें अपना भाई बताने और उनके मारने पर जश्न न मनाने वाले विवादित बयान पर बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि आतंकियों को शहीद कहना भारत के शहीदों का अपमान है. राजनीति में रहकर शहीदों के लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए जिसके निंदा करते हैं. इस तरह का बयान भारत के प्रति अपमानजनक भाव है, यह कतई स्वीकार नहीं है. जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ बीजेपी गठबंधन स्थाई सरकार के देने के लिए वहां के लोगों के निर्णय के आधार पर हुआ है. इस तरह की विचारों गठबंधन नहीं है, गठबंधन जम्मू कश्मीर के बेहतरी के लिए है. यह बयान भारत के सैनिकों का मनोबल तोड़ने वाला बयान है.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें