बाँदा जिला जेल में बंद मुख़्तार अंसारी की तबियत अचानक बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. मुख़्तार की पत्नी को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें SGPGI लाया गया था. भारी सुरक्षा के बीच मुख़्तार अंसारी को लखनऊ लाया गया था. वहीँ अब हालत में सुधार का हवाला देते हुए डॉक्टर्स ने उन्हें डिस्चार्ज करने को कहा तो परिजनों ने इसपर अनदेखी का आरोप भी लगा दिया. बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पीजीआई से डिस्चार्ज किया गया है. साथ ही मुख्तार अंसारी को बांदा जेल में शिफ्ट कर दिया गया है.

बाँदा जेल किया गया शिफ्ट :

बाहुबली मुख्तार अंसारी के डिस्चार्ज करने पर परिवार खफा बताया जा रहा है. विधायक प्रतिनिधि ने इलाज में अनदेखी का आरोप सरकार पर लगाया. परिवार वाले अभी कुछ और दिन पीजीआई में रखना चाहते हैं. वहीँ सरकारी आदेश है कि बाँदा जेल में ही होगा मुख्तार का इलाज. बता दें कि 48 घंटे के इलाज के बाद पीजीआई के डॉक्टरों ने डिस्चार्ज किया. पीजीआई के डॉक्टरों पर सरकार के दबाव बनाने का लगाया आरोप भी लगाया जा रहा है. PGI में बड़ी संख्या में संख्या में मुख्तार के समर्थक मौजूद थे.

अखिलेश के करीबीयों ने की मुख्तार से मुलाकात :

बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी और उनकी पत्नी लखनऊ रेफर किया गया था. इसके पहले ख़बरें आ रही थीं कि उन्हें कानपुर भेजा जा रहा है. शायद सुरक्षा कारणों से स्थिति को लेकर संशय बना रहा था. 2 एम्बुलेंस से मुख्तार को रेफर किया गया था. मुख्तार की पत्नी आफसा को भी रेफर किया गया. लखनऊ में संजय गांधी पीजीआई में भर्ती रहने के दौरान कई बड़े नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी. इनमें कुछ नेता समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव के करीबी हैं. सपा से पूर्व विधायक अभय सिंह ने अपने समर्थकों के साथ मुख़्तार अंसारी से मुलाकात की. इसके अलावा कुंडा के विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया भी मुख़्तार से मिलने पहुंचे थे.

 

ये भी पढ़ें : अफजाल ने उठाये सवाल, ब्रजेश सिंह पर मेहरबानी क्यों ?

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें