आगामी लोकसभा चुनावों के पहले जनसत्ता पार्टी बनाने वाले कुंडा के बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ़ राजा भैया अब एक्शन मोड में आ गए हैं। 30 नवंबर को लखनऊ में अपनी राजनीति के 25 वर्ष पूरे होने के अवसर पर उनके समर्थकों ने रजत जयंती समारोह आयोजित किया है। इस दौरान ही उनकी नयी पार्टी की घोषणा होगी। इसके साथ ही राजा भैया ने अब पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए दौरा करना शुरू कर दिया है।

बाराबंकी जायेंगे राजा भैया :

यूपी सरकार के पूर्व मंत्री और कुंडा के बाहुबलीविधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया शुक्रवार को हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विशाल जनसम्पर्क करेंगे। इस दौरान वे जनसभा को भी संबोधित करेंगे। राजा भैया के स्वागत की तैयारी में उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता जुट गए हैं। यहाँ पर राजा भईया के स्वागत में कई जगहो पर भव्य पंडाल लगाये गये है। राजा भैया के आने की खबर के साथ ही लोगो की भीड़ जुटने लगी है।

30 नवंबर को है रैली :

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेताओं में शुमार रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भईया नई पार्टी के लिए शपथ पत्र चुनाव आयोग में दाखिल कर दिया है। राजा भईया की नई पार्टी का नाम जनसत्ता दल है। राजा भैया अपने राजनीतिक जीवन के 25 साल पूरे होने पर राजधानी लखनऊ में 30 नंवबर को रैली करेंगे। राजा भईया के नई पार्टी के आवेदन की कार्रवाई पूरी हो चुकी है। राजा भैया ने अपनी नई पार्टी के लिए शपथ पत्र दाखिल कर दिया है। इसके साथ ही संगठन को वे मजबूत करने पर लगे हुए हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें