गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को अपनी सास के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए वाराणसी के मणिकर्णिका घाट पहुंचे। उनके साथ में उनके बेटे विधायक पंकज सिंह व नीरज सिंह भी मौजूद रहे। बता दें कि रविवार को गृहमंत्री राजनाथ सिंह मिर्जापुर में मां विंध्यवासिनी के दर्शन करने पहुंचे थे। जिसके बाद सास के निधन की खबर सुनकर बिना दर्शन के ही वापस लौट गए।

दर्शन करने पहुंचे गृहमंत्री

आपनी सास समुद्री देवी के निधन की खबर सुनने के बाद गृहमंत्री मिर्जापुर में अपना कार्यक्रम रद्द कर वाराणसी लौट आए। जहां उनका सोमवार को मणिकर्णिका घाट अंतिम संस्कार होना था। अंतिम दर्शन करने पहुंचे गृहमंत्री ने अपनी सास को अंतिम विदाई दी। इसके बाद गृहमंत्री घाट से निकल गए।

मौजूद रहे रिश्तेदार

पंकज सिंह और नीरज सिंह अपनी नानी को कंधा दिया और अंतिम संस्कार तक घाट पर ही मौजूद रहे। मुखाग्नि समुद्री देवी के बेटे ने दी। मणिकर्णिका घाट पर गृहमंत्री के रिश्तेदार व स्थानीय विधायक सौरभ श्रीवास्तव, पूर्व महापौर रामगोपाल मोहले सहित काफी संख्या में भाजपा से जुड़े अन्य लोग मौजूद रहे।

बीमारी के चलते हुआ था निधन

बता दें कि राजनाथ सिंह की सास समुद्री देवी (87) का रविवार को निधन हो गया था। बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं। निधन की सूचना मिलते ही मिर्जापुर से गृहमंत्री देर रात ही वाराणसी आ लौट आए थे।

ये भी पढ़ेंः 

रालोद विधायक सहेंद्र सिंह रमाला हुए भाजपा में शामिल

राजभवन में दो दिवसीय ‘महाराष्ट्र दिवस’ का आयोजन

नौजवानों को मुद्रा योजना में 10 लाख तक देंगे लोन: योगी आदित्यनाथ

पूर्व विधायक के निधन पर रामगोविंद चौधरी ने प्रकट की शोक संवेदना

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें