बीते दिनों सोशल मीडिया साईट फेसबुक ने देश के प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को सर्वाधिक चर्चित व लोकप्रिय सूची में शीर्ष स्थान पर रखा था. जिसको लेकर आज पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने सोशल मीडिया साईट फेसबुक द्वारा जारी रिपोर्ट में सर्वाधिक चर्चित व लोकप्रिय सूची में शीर्ष स्थान पर देश के प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी के होने पर हर्ष जताते हुए कहा कि, फेसबुक की रिपोर्ट में राजनीतिक दलों की सूची में भाजपा का शीर्ष पर होना देश का मूड बता रहा है. भारत में लगभग 11.5 करोड़ फेसबुक यूजर्स है जो अमेरिका के बाद सबसे ज्यादा हैं. वहीँ फेसबुक का उपयोग करने वालों में सबसे बड़ी संख्या युवाओं की है और इन युवाओं में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता लगातार नम्बर वन बनी हुई है.

सीएम योगी को कहा यूथ आइकाॅन: 

उन्होंने कहा कि, मुख्यमंत्रियों की सूची में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम सबसे पहले आना सुखद है और यह सिद्ध करता है कि योगी आदित्यनाथ ‘‘यूथ आइकाॅन’’ के रूप में उभर कर सामने आए हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ को आज पूरे देश के युवा देखना और सुनना चाहते हैं. केरल, गुजरात, कर्नाटक के अलावा देश के अन्य राज्यों में सीएम योगी के प्रवास के समय जनता ने सीधा जुड़ाव महसूस किया है. कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार पर सख्त रवैये के कारण युवाओं में सीएम योगी की साख और बढ़ी है.

राहुल-अखिलेश सहित अन्य दलों को आईना:

उन्होंने कहा कि, उत्तर प्रदेश के बदलते चेहरे से युवा जोश और उत्साह में है. देश के सबसे बड़े राज्य में इन्वेसटर्स समिट को लेकर युवा रोजगार के अवसरों को लेकर उत्साहित और आशान्वित हैं. फेसबुक की यह रिपोर्ट राहुल-अखिलेश सहित अन्य राजनीतिक दलों के लिए आईना हैं. यह रिपोर्ट बताती है कि जो जनहित की बात करेगा वही दिलों पर राज करेगा. जातीय-मजहबी राजनीति पर विकासपरक राजनीति भारी है.

ये भी पढ़ें, प्रबंध समिति के माध्यम से 6 जनवरी से होगा स्वेटर वितरण : अनुपना जयसवाल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें