लोकसभा चुनाव के आते आते पक्ष विपक्ष में बयानबाजियों का सिलसिला भी तेज हो गया है. इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के महासचिव रामगोपाल यादव ने भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी पर आज जमकर बयानबाजी की. उन्होंने कहा कि जिन्होंने भी भाजपा के साथ गठबंधन किया, वो सब नरक में चले गये और जो अब कर रहे हैं, उनकी भी दुर्गति हो जाएगी.  

सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का बयान:

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और अखिलेश यादव के करीबी राम गोपाल यादव उत्तर प्रदेश के फ़तेहपुर जिले में पहुंचे. सपा राष्ट्रीय महा सचिव राम गोपाल यादव फतेहपुर एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान वे भारतीय जनता पार्टी पर जमकर बरसे.

सदन में विपक्षी सासदों के साथ होता भेदभाव:

सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने बीते दिन सदन में पेश हुए अविश्वास प्रस्ताव को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने विपक्षियों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव को पेश करने की वजह बताते हुए केंद्र सरकार पर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि सदर नें विपक्षी सांसदों के साथ भेदभाव किया जाता है.
सदन में विपक्षी सांसदों के साथ भेदभाव का आरोप लगाते हुए बताया कि विपक्षी सांसदों के माईक को बंद कर दिया जाया है. उन्होंने ये भी बताया कि सदन के भीतर विपक्षी सांसदों की बातों को बाहर दिखाया नहीं जाता. कैमरा विपक्षी सांसदों की तरफ आता ही नहीं है.
रामगोपाल यादव ने कहा कि इस वजह से अपनी बात पहुंचाने के मकसद से सदन में अविस्वास प्रस्ताव लाया गया था.

राहुल गांधी के सदन में आँख मारने बताया गलत:

वहीं बीते दिन कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के सदन में आँख मारने को लेकर सवाल किया गया तो सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने इसे गलत बताया. उन्होंने कहा कि सदर में जो हुआ वो ठीक नहीं है.
इसके अलावा गठबंधन के सवाल पर बीजेपी को आंडे हाथों लेते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ जितने भी पुराने लोगों ने गठबंधन किया था, वो सब नर्क में चले गए. उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा के साथ जिन्होने अब गठबंधन किया है, उनकी भी दुर्गति हो जाएगी.
वहीं आगामी चुनावों पर बात करते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव में पीएम मोदी अपनी सीट तक नहीं बचा पाएगें. साथ ही उन्होने बताया कि बीजेपी को हराने के लिए पूरे देश में गठबंधन किया जाएगा.
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें