उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में एक जनसभा के दौरान सपा राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव योगी सरकार पर जमकर बरसे. रामगोपाल यादव ने कहा उत्तर प्रदेश सरकार की पुलिस ने गलत लोगों के जिस तरीके से एनकाउंटर किए,वहीं निर्दोष लोगों को झूठे केस में फंसाया गया.

सरकार पर फ़र्जी एनकाउंटर जाति विशेष पर करवाने का आरोप:

सरकार के अधिकारियों ने पैसे लेकर जमकर कमाई की. ऐसे लोगों को हमारी आने वाली समाजवादी सरकार में बख्शा नहीं जाएगा.

वहीं रामगोपाल यादव ने कहा योगी सरकार में एनकाउंटर भी खास जातियों के हुए हैं. नोएडा में गुर्जरों के और चित्रकूट में निषाद. जिस तरीके से एनकाउंटर किए गए जहां लोग सुरक्षित नहीं.

हाल ही में गाजियाबाद में जितेंद्र यादव को योगी पुलिस ने फर्जी एनकाउंटर ने गोली मार दी.  जितेंद्र यादव जिम करने के लिए जा रहे थे और पुलिस ने गोली मारकर एनकाउंटर घोषित कर दिया.

बड़ी घटनाएं होने के बाद भी योगी सरकार नहीं जागी.

शासन की ज़िम्मेदारी होती है कि लोगों को सुरक्षित रखें.

वहीं रामगोपाल यादव ने बहू बेटियों की इज्जत को सुरक्षित रखने के लिए सरकार से कहा की ये जिम्मेदारी शासन की होती है कि लोगों को कैसे सुरक्षित रखें. बहू बेटियों की इज्जत को कैसे बचाया जाए.

जिन लोगों पर बीजेपी सरकार ने झूठे मुकदमे लगाकर फंसाया, वहीं बीजेपी के नेता धाराएं देखकर पैसों को लेते हैं और थानों में जाकर दलाली करते हैं. जिसमें आधा पैसा पुलिस प्रशासन के अधिकारियों का होता है और आधा पैसा बीजेपी नेताओं का.

वहीं रामगोपाल यादव फिरोजाबाद की पुलिस व्यवस्था पर सवाल खड़े किए जहां कहा गया बसई मोहम्मदपुर नगला खंगार जहां ऐसे थाने जिसमें सबसे ज्यादा काली कमाई होती है जो योगी महाराज के संरक्षक में चलते हैं

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें