प्रदेश सरकार में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी आज एक निजी कार्यक्रम में गाजीपुर पहुंचे। जिसके बाद जंगीपुर विधानसभा के विधायक डॉ.विरेन्द्र यादव के घर पहुंचे। जहां पर विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी के दलित प्रेम, कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी पर जमकर बरसे। इस दौरान सपा-बसपा के गठबंधन पर कहा कि गठबंधन नहीं होगा और अगर बीजेपी पुनः 2019 में सरकार बना ली तो देश गुलामी की जंजीर में जकड़ जाएगा। संविधान बदलने की पूरी तैयारी है।

जितना जल्दी हो सके केंद्र से हटाया जाए

लोक तंत्र विरोधी, गरीब विरोधी, किसान विरोधी संविधान विरोधी रोजगार विरोधी। सरकार को जितना जल्दी हो सके केंद्र से हटाया जाए।  इनके राज में इतना अधिक परिवार के सेना में काम करने वाले सैनिको की हत्या हुई है। इतना किसी के राज में नहीं हुई है। इनकी सरकार ने 30 दिन के अंदर सभी रिक्तियों को भर दिया जाएगा। अखबार में आप लोग छाप देते है कि वाराणसी में भर दिया गया तो लोगों को लगता है कि गाजीपुर में बलिया में भी लोगों को भर दिया गया है ,लेकिन एक भी लोगों के लिए कुछ नहीं किया गया है।

ब़डे पूजिपतियों के लिए करते है काम

वहीं बीजेपी के दलित प्रेम पर कहा कि दलित को दलित बनाने वाले यही लोग है। दलित को अछुत बनाने वाले भी यही लोग है और इन लोगों का गांव किसान से कोई लेना देना नहीं है। ये ब़डे पूजिपतियों के लिए काम करते है। लेकिन चुनाव है ये लोग गांव को तो देखे नहीं है इस लिए गांव देखने जा रहे है। ये सब नौटंकी है। दलित के घऱ भोजन करने से दलित, ब्राह्मण तो हो नहीं जाएगा क्योंकि वो तो दलित ही रहेगा।

किया जा रहा है फर्जी एनकाउंटर

वहीं उन्होने कहा कि सरकार सभी की समस्याओं को दूर करने के लिए है। लेकिन ये लोग समस्याओँ के समाधान करने या प्रदेश के विकास के लिए नहीं बल्कि वोट के लिए कर रहे है। वहीं कानून व्यवस्था पर कहा कि इनकी सरकार में केवल फर्जी एनकाउंटर किया जा रहा है। क्योंकि पुलिस की गोली बदमाशों के सीने पर नहीं लग रही है और न ही बदमाशों की गोली पुलिस के सीने पर लग रही है। जब हम सत्ता में आएगें तो जितने भी फर्जी एनकाउंटर हुए है उसकी जांच कराएंगे और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ेंः

पूर्व निर्धारित था अन्ना का अनशन, फड़णवीस से अनशन तोड़ने पे उठा सवाल

जंग खाने को मजबूर भाजपा के प्रचार वाहन, तस्वीरें बयां कर रही स्थिति

वाराणसी में सास की अंतिम यात्रा में शामिल हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें