सपा के वरिष्ठ नेता और यूपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने आज बलिया में पत्रकारों से बात करने के दौरान भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि भजपा और आरएसएस कैराना और नूरपुर उपचुनावों के दौरांन दंगा कराना चाहती थी पर सफल ना हो सकी.

RSS और BJP उपचुनावों में करवाना चाहती थी दंगा:

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने आज बलिया में पत्रकारों से बातचीत की. पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा. रामनाथ गोविंद चौधरी ने इस दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि अमित शाह मास्टर माइंड नही है बल्कि प्रेस और मीडिया ने उनको मास्टर माइंड बना दिया है.
उन्होंने आरोप लगाया कि अमित शाह जैसा चाहते है, मीडिया उसको वैसा ही छापता या दिखाता है. उन्होंने मीडिया पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि वो जैसा चाहते है मीडिया वैसा करती है.
वही राम गोविंद चौधरी ने सीधे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने भगवा रंग को जो हिंदुओं का धार्मिक रंग है, को अपने आचरण से बदनाम किया है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी ने असत्य आचरण से लोगो को धोखा देकर और झूठ बोलकर भी लोगों को दोखा दिया हैं.
उन्होंने आरएसएस को लेकर भी कहा कि बीजेपी और आरएसएस के प्रचार का तरीका हिटलर का है. उन्होंने हालही में हुए उपचुनावों पर बात करते हुए आरोप लगाया कि कैराना और नूरपुर चुनाव में बीजेपी दंगा कराना चाहती थी. लेकिन वहां के मतदाताओं ने उनकी कोई चाल सफल नहीं होने दी।

न्यायालय को प्रभावित कर रही बीजेपी:

सुब्रमण्यम स्वामी के इस बयान पर कि राम मंदिर का फैसला हमारे पक्ष में आएगा चौधरी ने कहा कि अब इससे यह साफ जाहिर होता है कि बीजेपी न्यायालय को भी प्रभावित कर रही है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें