उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में बिंदकी के रामलीला मैदान में सब्जी मंडी में फुटकर सब्जी व थोक विक्रेता ने अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि दशहरा महोत्सव के दौरान आए जिलाधिकारी ने आदेश दिया था कि रामलीला मैदान पूरी तरह से खाली रहेगा और इसको पार्क बनवाया जाएगा.

इसी के चलते शनिवार की देर शाम को नगर पालिका परिषद की टीम रामलीला मैदान में बैरग केटिंग लगाने गई, जिस पर सैकड़ों सब्जी विक्रेता एकत्र हो गए तथा हंगामा काटने लगे. यह देख पालिका टीम बैरंग वापस लौट गई।

मैदान से हटाने को लेकर डीएम ने दिए थे आदेश:

बता दें कि दशहरा महोत्सव के रावण वध के दिन जिलाधिकारी आनंजय कुमार सिंह मुख्य अतिथि के रूप में रामलीला मैदान में उपस्थित हुए थे।

इस मौके पर उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा था कि अब यह रामलीला मैदान पूरी तरह से खाली रहेगा इस को एक पार्क के रूप में विकसित किया जाएगा जिसमें लोग सुबह शाम टहलेगे साथ ही सेना व पुलिस में भर्ती के लिए युवक दौर भी लगा सकेंगे।

इसी के चलते शनिवार की देर शाम को नगर पालिका परिषद की टीम रामलीला मैदान में बैर कटिंग करने पहुंची।

सब्जी विक्रेताओं ने नगर पालिका की टीम को घेर कर किया हंगामा:

तभी सैकड़ों व्यापारियों सब्जी विक्रेताओं ने नगर पालिका परिषद टीम को घेर लिया और कहा की हर हालत में वे लोग रामलीला मैदान में ही दुकान लगाएंगे.

उन्होंने बताया कि कुंवरपुर रोड दरवेशाबाद के पास जहां पर दुकान लगाने के लिए कहा जा रहा है, वह बहुत दूर पड़ेगा. ऐसी स्थिति में उन्हें बहुत परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें