सावन की शुरुआत के साथ बारिश की शुरूआत हो गई है. सावन की इस बारिश में राजनीतिक बयानों की भी बारिश हो रही है. ताजा बयान उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का है जो एक भंडारे का उद्घाटन करने मेरठ पहुंचे थे.
मेरठ पहुंचे उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ का ने कई मुद्दों पर बातचीत की. इस दौरान स्वास्थ्य मंत्री तीसरे मोर्चे की अटकलों पर भी बोले. उन्होंने कहा की ये तीसरे मोर्चे नहीं दंगल मोर्चा है. इसमें प्रधानमंत्री उम्मीदवार के लिए दंगल होगा.

राम मंदिर पर भी बोले स्वास्थ्य मंत्री:

2019 के चुनाव से पहले साधू संत राम ज्मंदिर के निर्माण की मांग कर रहे है. राम मंदिर के मुद्दे पर बोलते हुए स्वास्थ्य मंत्री ने कहा की भगवान राम हमारे आराध्य है. राम मंदिर इराक में नही अयोध्या मे ही बनेगा हमें बस कोर्ट के फ़ैसले का इंतज़ार है.
कोर्ट के फैसले का इंतेज़ार. कावड़ यात्रा के चलते 17वें  विशाल भंडारे का उद्धाटन करने के लिए मेरठ के सिवाया टोल पहुंचे थे स्वास्थ्य मंत्री.
इससे पहले सितम्बर 2017 में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने दावा करते हुए कहा था कि ‘जो लोग राम मंदिर को लेकर राजी नहीं थे, इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले से सहमत नहीं थे, आज उनमें से 90 फीसद लोग कह रहे हैं कि जमीन लो और   एक भव्य राम मंदिर का निर्माण करो। परिस्थितियां बदल रही हैं।’

अन्य ख़बरें:

लखनऊ: 25 चौराहों पर अत्याधुनिक हथियारों लैस पुलिस टीमें मुस्तैद रहेगी

सर सुंदरलाल चिकित्सालय के लिए एप तैयार, कुलपति करेंगे 15 अगस्त को लांच

फ़तेहपुर: विक्रम अनियंत्रित होने से बच्ची की मौत, एक की हालत गंभीर

गाजीपुर के स्वास्थ्य केंद्र तबेले में तब्दील या हुए अतिक्रमण का शिकार

सुल्तानपुर: लम्भुआ में तेंदुए के होने की खबर से सनसनी, ग्रामीण दहशत में

फिरोजाबाद: डॉक्टर की लापरवाही, ऑपरेशन के दौरान गयी महिला की जान

महा भ्रष्टाचार: 14 करोड़ से बना तटबंध और मरम्मत में खर्च हो चुके 100 करोड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें