आरएसएस की बैठक में शामिल हुए बुक्कल नवाब का राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान सामने आया है. बैठक में समाजवादी पार्टी के बागी नेता बुक्कल नवाब ने दावा किया है कि राम मंदिर अयोध्या में विवादित स्थल पर ही बनाया जायेगा. रविवार को आयोजित राष्ट्रीय शिया समाज (आरएसएस) की बैठक में उन्होंने कहा कि शिया समाज अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में है. 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को शिया समाज का पूरा समर्थन मिलेगा और केंद्र में मोदी की सरकार बनी रहेगी.

बीजेपी पार्टी का जमकर किया समर्थन

राष्ट्रीय शिया समाज (आरएसएस) के गठन पर बोलते हुए बुक्कल नवाब ने कहा, अभी तक शिया समाज का कोई संगठन नहीं था. जबकि देश भर के मुसलमानों में 14 से 18 प्रतिशत मुसलमान शिया समुदाय के हैं. शिया मुसलमान अल्पसंख्यक में भी अल्पसंख्यक हैं. अगर शिया समुदाय के लिए किसी राजनीतिक पार्टी ने कुछ किया है तो वह सिर्फ बीजेपी ही है.

वही सभा में बुक्कल नवाब पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का जिक्र करते हुए बोले कि 1999 में बीस साल से भी ज्यादा समय से बंद पड़े शिया मुसलमानों के जुलूस को अटल बिहारी वाजपेयी ने ही शुरू कराया था. यही नहीं, मोदी सरकार में शिया समुदाय के मुख्तार अब्बास नकवी को कैबिनेट मंत्री बनाया गया. साथ उन्होंने मोहसिन रजा और स्वयं को विधान परिषद भेजे जाने के लिए बीजेपी का शुक्रिया अदा भी किया.

बुक्कल का सपा, बसपा और कांग्रेस पर वार

इस दौरान बुक्कल नवाब ने सपा और बसपा पर जमकर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि आजम खां के कहने पर चलने वाली समाजवादी पार्टी ने शिया धर्मगुरुओं पर लाठियां चलवाईं और संगीन धाराओं में मुकदमें दर्ज कराये है. वहीं, बसपा ने मुझे शिया समुदाय का होने की वजह से जेल भेज दिया था. बुक्कल नवाब कांग्रेसी नेता अहमद पटेल पर भी जमकर बरसे थे.

ये भी पढ़ेंः

हाथरस: किशोरी ने अज्ञात कारणों से पंखे से लटक कर की आत्महत्या

आगरा: 3 दिवसीय पुलिस समर कैंप की हुई शुरुआत, 72 बच्चों ने लिया भाग

आम महोत्सव 2018: राज्यपाल राम नाईक ने किया समापन

नगर निगम ने की खानापूर्ति, कुकरैल जंगल में अभी भी पड़ी हैं गायों की लाशें

ओमप्रकाश राजभर ने खोला बयानबाजी किये जाने का राज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें