अयोध्या में बीजेपी ही कराएगी राम मन्दिर का निर्माण: अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा रामजन्म भूमि पर जल्द से जल्द श्रीराम मंदिर बनाने के लिए कटिबद्ध है। शाह ने साथ ही सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा ‘बुआ-भतीजा और राहुल बाबा राम जन्मभूमि पर अपना स्टैंड देश की जनता के सामने रखें।  वह यहां गोरखपुर क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने विरोधी दलों के गठबंधन पर कहा कि गठबंधन से जरा भी चिन्तित होने की जरुरत नहीं है।

उत्तर प्रदेश की जनता गठबंधन को कर देगी साफ

उत्तर प्रदेश का परिणाम दीवार पर लिखा दिखता है कि इस बार 2019 के लोकसभा चुनाव में 73 की 74 सीटें होंगी। उत्तर प्रदेश की जनता गठबंधन को साफ कर देगी। शाह ने कहा कि वर्षों से देश के पिछड़े, अति पिछड़े और ओबीसी, अन्य पिछडा वर्ग लगातार संवैधानिक मान्यता के लिए संघर्ष करते रहे लेकिन कांग्रेस, सपा और बसपा राजनीति करते रहे। भाजपा ने इन पिछड़ा व अति पिछड़ा समाज के बोर्ड को संवैधानिक मान्यता देने का काम किया।

  • अमित शाह ने कहा भारतीय जनता पार्टी का संकल्प है राम मंदिर जहा था वही बनाना चाहिए
  • राम मंदिर को लेट करबे का काम सपा बसपा ने मिल कर किया
  • जौनपुर-अमित शाह- गठबन्धन मोदी जी के डर से बने है
  • अमित शाह ने कहा मैं यूपी का चप्पा चप्पा जनता हु जिसको इक्कठा होना है हो जाए।
  • चुनाव टाइम के जैसे बजेंगे 1 ये गठबंधन साफ ।
  •  पुलिस का बखान करते हुए कहा कि पहले गुंडों से पुलिस डरती थी आज गुंडे पुलिस से ।
 यहां निजाम चलता था जब यहाँ सपा-बसपा की थी सरकार

उन्होंने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों में निजाम राज था। ‘नसीमुद्दीन भाई थे, इमरान भाई थे, अफजल भाई थे, आजम खान थे और मुख्तार थे। भाजपा ने इन निजामों को उखाड़ने का काम किया है।’ शाह ने कहा कि जब सपा-बसपा की सरकारें थीं तो यहां निजाम चलता था, जिन्होंने मिलकर यहां आतंकवाद का कॉरिडोर बनाया था। ‘लेकिन योगी की सरकार आते ही हमने इनके इस कॉरिडोर को उखाड़ फेंकने का काम किया।

मोदी सरकार ने शुरू किया देश के अंदर घुसपैठियों को हटाने का काम

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हम ट्रिपल :तीन: तलाक पर कानून लेकर आए लेकिन कांग्रेस माइनॉरिटी :अल्पसंख्यक: अधिवेशन में महिला कांग्रेस की अध्यक्ष ने कहा कि हम आएंगे तो ट्रिपल तलाक वापस ले आएंगे। ‘यह देश इस तरह से नहीं चलेगा। हर महिला को अपने सम्मान का अधिकार है।’  घुसपैठियों के मसले पर उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक और असम से गुजरात तक, उत्तर प्रदेश से उत्तराखंड तक एक एक घुसपैठिये को चुन चुन कर निकालने का काम भाजपा सरकार करेगी। शाह ने कहा कि देश के अंदर घुसपैठियों को हटाने का काम मोदी सरकार ने शुरू किया तो कांग्रेस, सपा और बसपा सभी विरोध में आ गए। उन्होंने कहा कि ये घुसपैठिए बुआ-भतीजे के लिए वोटबैंक हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए देश की सुरक्षा सबसे बड़ी है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”UP NEWS” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”6″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें