2019 के लोकसभा चुनावों के लिए समाजवादी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पुराने नेताओं से मुलाकात कर उन्हें मनाना शुरू कर दिया है जिससे लोकसभा चुनावों में एकजुट होकर भाजपा को टक्कर दी जा सके। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के रिश्ते इन दिनों अपने चाचा शिवपाल यादव से भी काफी मधुर हैं और आये दिन दोनों नेता एकसाथ सार्वजनिक मंच पर दिखाई देते हैं। इस बीच समाजवादी पार्टी की बढ़ती एकता पर केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने चुटकी लेते हुए बड़ा बयान दिया है।

वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री :

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पहुंचे केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह यादव के साथ बहुत बड़ा धोखा किया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 2019 में यूपी में एनडीए को 50 सीटे मिलेंगी। राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना भी भूलना चाहिये। रामगोपाल यादव के जन्मदिन पर शिवपाल और रामगोपाल के एक होने पर कहा कि दोनों भाई ने मिलकर मुलायम सिंह के साथ बहुत बड़ा धोखा किया था। अगर 2019 मैं बीजेपी को हराने के लिए एक हो रहे हैं तो अच्छी बात है लेकिन दो भाइयों के झगड़े में मुलायम सिंह को अध्यक्ष पद पर रहना चाहिए था। मुलायम सिंह को हटाना अच्छी बात नहीं थी।

अखिलेश से तोड़ चुके हैं दोस्ती :

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के अपमान के कारण ही अब रिपल्ब्किन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने अखिलेश यादव से अब मित्रता न रखने की बात कही थी। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि अखिलेश ने अध्यक्ष बनकर मुलायम सिंह को साइड लाइन रखने का काम किया था। उन्होंने कहा कि यूपी में रिपब्लिकन पार्टी बड़ी मजबूती के साथ बीजेपी के साथ खड़ी है। कांग्रेस द्वारा अपने वरिष्ठ नेता स्वर्गीय पी वी नरसिम्हा राव की जयंती भूलने के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल राहुल गांधी को याद रखने का काम कर रही है। जैसे उनको भूल गए, वैसे राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना भी भूलना चाहिये। उन्होंने कहा कि जब कांशीराम जी का प्रधानमंत्री बनने का सपना नहीं पूरा हुआ तो मायावती का कैसे पूरा हो जाएगा।

ये भी पढ़ें- मुन्ना बजरंगी को जेल से निकालकर मुठभेड़ में मारना चाहती है पुलिस – सीमा सिंह

 नहीं माफ हुआ कर्ज: बैंक मैनेजर की प्रताड़ना से क्षुब्ध दलित किसान ने लगाई फांसी

ये भी पढ़ें- हरदोई में डबल मर्डर: मल्लावां में महिला और सांडी में युवक की हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें