उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनावों के समय समाजवादी पार्टी में शुरू हुई रार अभी तक खत्म नहीं हो पाई है। सपा के कद्दावर नेता शिवपाल यादव एक बार फिर से आक्रामक हो गये हैं और इस बार उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नरेश अग्रवाल पर निशाना साधा है। शिवपाल ने मैनपुरी पहुँचने पर नरेश अग्रवाल को समाजवादी पार्टी पर कलंक बताया था। अब इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख महासचिव राम गोपाल यादव ने बड़ा बयान देकर नयी चर्चाओं को शुरू कर दिया है।

फिरोजाबाद पहुंचे राम गोपाल यादव :

सपा के राज्यसभा सांसद राम गोपाल यादव फिरोजाबाद में एक कार्यक्रम के लिए पहुंचे हुए थे। यहाँ पर वे प्रमुख समाजवादी नेता चौधरी सनक सिंह यादव के परिवार में हुई एक दुखद घटना पर दुःख व्यक्त करने पहुंचे हुए थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर बयान देते हुए जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सीमा पार से होने वाले आतंकी हमले रोकने में पूरी तरह से विफल हो गयी है। आतंकी हमले रुक नहीं रहे हैं जिसमें सेना के जवान शहीद हो रहे हैं।

राम गोपाल ने कहा कि मोदी सरकार एक के बदले दुश्मन के 4 सिर लाने की बात कहती थी मगर वो तो आतंकी हमले ही नहीं रोक रही है। कासगंज में हुई हिंसा पर उन्होंने कहा कि इस बवाल की पूरी निष्पक्षता से जांच कराने की जगह प्रदेश सरकार झूठ बोल रही है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकारें हर मुद्दे पर पूरी तरह से विफल हो चुकी है।

शिवपाल पर बोले राम गोपाल :

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव एक बार फिर से आक्रामक तेवरों में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए सपा महासचिव नरेश अग्रवाल पर बड़ा बयान दिया। शिवपाल ने कहा कि सपा में नरेश अग्रवाल जैसे नेता पार्टी के लिए कलंक समान हैं। शिवपाल ने कहा कि नरेश अग्रवाल समाजवादी पार्टी की कब्र खोदने का काम कर रहे हैं। सपा अध्यक्ष को ऐसे लोगों को तुरंत पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। इन जैसे लोग सपा को सिर्फ नुकसान दे सकते हैं और कुछ नहीं।

शिवपाल यादव के नरेश अग्रवाल पर दिए बयान के सवाल पर राम गोपाल यादव ने टिप्पणी करते हुए कहा कि इस समय नरेश अग्रवाल राज्यसभा में पूरी मुखरता से विभिन्न मुद्दों को उठा रहे हैं। इनमें सबसे ज्यादा देश और जनहित से जुड़े हुए मुद्दे शामिल हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

ये भी पढ़ें : आरोप: राम मंदिर के लिए मस्जिद शिफ्ट करने के बदले नदवी ने मांगे 5000 करोड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें