सुल्तानपुर में रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति को मिली VIP सेवा – VIDEO वायरल

सुल्तानपुर में रेप के आरोपी गायत्री प्रजापति को मिली VIP सेवा: ब्रज वाहन पर आगे बैठाकर ले गये लखनऊ जेल के सिपाही, VIDEO वायरल

रेप केस में आजीवन कारावास की सजा काट रहे पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर यूपी पुलिस मेहरबान है। बुधवार को आचार संहिता से जुड़े एक केस में लखनऊ जेल से गायत्री को सुल्तानपुर कोर्ट लाया गया था। जहां कोर्ट से वापस ले जाते समय उन्हें वीआईपी सेवा दी गई। ब्रज वाहन में उसे अगली सीट पर बैठाकर पुलिस कर्मी ले गये जिसका वीडियो देर शाम शोसल मीडिया पर वायरल हुआ है ।

अमेठी कोतवाली में दर्ज हुआ था आचार संहिता उल्लंघन का केस

बता दें कि 28 जनवरी 2012 को अमेठी कोतवाली में पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के विरुद्ध आचार संहिता का मुकदमा तत्कालीन कोतवाल अमरनाथ बाजपेयी ने दर्ज कराया था। इस मामले में बुधवार को पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति लखनऊ जेल से ब्रज वाहन से सुल्तानपुर कोर्ट लाये गये थे। जिन्हें MP/MLA कोर्ट में पेश किया गया। गायत्री ने कोर्ट में अपना बयान दर्ज कराया, जिसमें अब 7 जनवरी को अगली सुनवाई होना है ।

ब्रज वाहन से लखनऊ जेल वापस ले जाया जा रहा था

कोर्ट से गायत्री को ब्रज वाहन से लखनऊ जेल वापस ले जाया जा रहा था। लखनऊ जेल के सिपाहियों ने उसे वीआईपी व्यवस्था देते हुये ब्रज वाहन में आगे की सीट पर बैठाया। जिसका वीडियो सामाने आया है। योगी सरकार जहां आरोपियों को तनिक भी रिआयत देने को तैयार नहीं वहीं जेल कर्मियों का ये कदम चर्चाओं में आ गया है।

Report:- Gyanendra

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें