यूपी मेरठ जिला में एक महिला डिप्टी बैंक मैनेजर से दुष्कर्म का प्रयास किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। यहां एक जिम ट्रेनर ने महिला से रेप की कोशिश की। जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने चाकू मारकर उसे घायल कर दिया। चाकू लगते ही महिला लहूलुहान हो गई। चीखने की आवाज सुनकर मौके पर लोग दौड़े तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

घर के भीतर किया महिला डिप्टी बैंक मैनेजर से दुष्कर्म का प्रयास

पुलिस के मुताबिक, मामला गंगानगर थाना क्षेत्र का है। यहां एक महिला डिप्टी बैंक मैनेजर किराये के माकन में रहती है। महिला एक जिम में कसरत करने जाती है। बताया जा रहा है कि जिम का ट्रेनर शेखर महिला से एकतरफा प्यार करने लगा। आरोपी महिला के घर पहुंचा तो महिला पहले सन्न रह गई। आरोप है कि आरोपी ने अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला ने जब शोर मचाया तो आरोपी ने उसके सिर पर पिस्टल का बट मारकर उसे घायल कर दिया।

चाकू मारकर भी किया घायल

आरोप ये भी है कि जिम ट्रेनर ने महिला को चाकू मारकर भी घायल कर दिया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर जब लोग दौड़े तो आरोपी पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गया। महिला डिप्टी बैंक मैनेजर से दुष्कर्म का प्रयास के बाद घायल अवस्था में लोगों ने महिला को लहूलुहान हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी की तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जायेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें