राजधानी लखनऊ में एक बार फिर धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टरों की काली करतूत प्रकाश में आई है। यहां एक डॉक्टर ने महिला मरीज से दुष्कर्म का प्रयास करके डॉक्टरी पेशा को शर्मसार करके रख दिया है। बलात्कार करने के प्रयास का आरोप रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल के एक डॉक्टर पर लगा है। महिला का आरोप है कि शोर मचाने पर डॉक्टर ने उसे धमकाया। घटना के बाद तीमारदारों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की और पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर तीमारदारों ने डॉक्टरों से मिली भगत का आरोप लगाया। तीमारदारों का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़ित तीमारदारों को ही थाने में बंद कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला तालकटोरा थाना क्षेत्र स्थित रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल का है। यहां इलाज के लिए भर्ती एक महिला मरीज ने डॉक्टर पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि आरोपी डॉक्टर ने उसके साथ गलत काम करने की कोशिश की। जब पीड़िता ने शोर मचाया तो आरोपी ने उसे धमकी दी। महिला मरीज के साथ आये तीमारदारों ने अस्पताल में तोड़फोड़ की। तोड़फोड़ और हंगामे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस दबंग डॉक्टर के साथ खड़ी नजर आयी।

पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के विरुद्ध कोई कार्रवाई करने के बजाय उल्टा पीड़िता और परिजनों को ही थाने में बंद कर दिया। लोगों का कहना है कि हाईटेक पुलिस ने डॉक्टर की दबंगई के आगे घुटने टेक दिए। आरोप है कि पुरुष पुलिसकर्मियों ने महिलाओं और लड़को की पिटाई भी की है। बता दें कि इस अस्पताल में आये दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है। इससे पहले भी वार्ड बॉय ने एक महिला मरीज से छेड़छाड़ की थी। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या पुलिस पीड़ितों पर कार्रवाई करती है या आरोपी डॉक्टर के खिलाफ, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

ये भी पढ़ें-

लखनऊ: एसएसपी ने बदमाश का स्केच और सीसीटीवी फुटेज जारी किया

लखनऊ: लजील अल दरबार होटल की बिरयानी में निकली मरी छिपकली

एसजीपीजीआई के एपेक्स ट्रॉमा सेंटर की छह साल बाद आज होगी शुरुआत

इंदिरा गांधी के खिलाफ कोर्ट में गवाही देने वाले रज्जा भैया का निधन

एम्बुलेंस में बैठकर तंबाकू खाता रहा ड्राइवर, गर्भवती को ठेले पर लेकर पहुंचे परिजन

मथुरा में बोली साध्वी प्राची: कांग्रेसियों राहुल गांधी के लिए बहू लाओ, हाथ पीले कराओ

केंद्र सरकार द्वारा 308 लोगों को X, Y, Z, Z-Plus श्रेणीगत सुरक्षा

रानी लक्ष्मीबाई अस्पताल में महिला मरीज से डॉक्टर ने किया रेप का प्रयास

कैश वैन से 20 लाख रुपये की लूट, गार्ड की गोली मारकर हत्या का पूरा घटनाक्रम

मनकामेश्वर मंदिर में 151 लीटर गोमती जल से होगा महादेव का महाअभिषेक

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें