प्रदेश के मेरठ जिले में एक ऐसा मामला सामने आय़ा है। जिसकों सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। दरअसल जिले की एक छात्रा कॉलेज में पेपर देने गयी, तभी स्कूल के संचालक ने छात्रा को अपने हवस का शिकार बनाया। संचालक ने छात्रा को कमरे में खीचकर उसके साथ रेप करने की कोशिश किया। पीड़ित छात्रा ने स्कूल संचालक के खिलाफ क्षेत्र के थाने में शिकायत की। पुलिस ने आरोपी संचालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें : बजट सत्र 2017 : राज्यसभा 2 बजे तक के लिए की गयी स्थगित!

शिक्षा का मंदिर बना हवस का अड्डा

स्कूल को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है। वही वहां के ईश्वर कहे जाने वाले यानी शिक्षक इस पवित्र जगह को कलंकित कर रहे है और उसी मंदिर में हवस का खेल खुद वह संचालक कर रहा है।  पीड़ित के मुताबिक जिले के मवाना गंगनहर कॉलेज में छात्रा पेपर देने गयी थी। तभी संचालक ने उसे पकड़ कर कमरे में खिच ले गया, औऱ उसका करने का प्रयास किया। वहीं, घटना के बाद से डरी सहमी छात्रा ने यह बात जब परिजनों को बतायी तो घर वालों ने जिले के एसएसपी से मदद की गुहार लगायी। वहीं घटना के तुंरत बाद से एसएसपी मजिंल सैनी ने तुंरत क्षेत्र का मवाना थाने को केस दर्ज करने का आदेश दे दिया। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी सुशील इंस्टीट्यूट के संचालक की छानबीन शुरु दी।

ये भी पढ़ें : प्रेमी ने दोस्तों संग किया युवती का गैंगरेप

एसएसपी ने दिये जांच के आदेश

एसएसपी मंजिल सैनी के मुताबिक पीड़ित छात्रा के परिजन आज थे। उन्होंने शिकायत की। शिकायत में संचालक के रेप करने की कोशिश की थी मामले की मवाना थाने को केस दर्ज करने के आदेश दे दिये है।

ये भी पढ़ें : वानी की मौत के बाद कश्मीर में नहीं थम रहीं हिंसा, अबतक 65 की मौत

यहां ये भी बता दें कि प्रदेश में स्कूल संचालकों का ये कोई पहला मामला नहीं है। आय़े दिन प्रदेश में ऐसी घटनाएं सुनने को मिलती है। जहां बदमाश घटना को अंजाम दे देते है। उसके बाद पुलिस घटना स्थल की जायजा लेने पहुंच जाती है। और मामले की लिपापोती में जुट जाती है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें