उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिला में पुलिस महकमे के एक दरोगा ने फिर विभाग को शर्मसार किया। यहां एक दरोगा पर युवती ने शादी का झांसा देकर 3 सालों तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि दरोगा ने एक मुकदमे में मदद करने के बाद उसको शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाये। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो बना लिया। आरोप है कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दरोगा पिछले 3 साल से उसके साथ रेप कर रहा था। पीड़िता जब शादी की बात कहती तो वह टालमटोल करता। जब वह जिद पर अड़ गई तो वह धमकी देने लगा। अब आरोपी दरोगा उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसलिए पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई। एसपी के आदेश पर दरोगा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

साल 2015 से शारीरिक शोषण करने का आरोप

जानकारी के मुताबिक, हमीरपुर के मौदहा कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने तैनात दरोगा पुरुषोत्तम तिवारी पर पिस्टल के बल पर बलात्कार का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि दारोगा जब हमीरपुर जिला में तैनात था तब वह एक मुकदमे के संबंध में उससे मिली। पहले दरोगा ने उसकी मदद की उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान दरोगा ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो वायरल करने की धमकी और शादी का झांसा देकर दरोगा उसके साथ साल 2015 से आए दिन संबंध बनाता था। पीड़िता ने जब शादी की बात कही तो दरोगा टालमटोल करता रहा।

ट्रांसफर होने के बाद भी बनाता रहा शारीरिक संबंध

पीड़िता का कहना है कि वर्तमान समय में आरोपी दरोगा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर जिले के गगहा थाना में तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि वह ट्रांसफर के बाद भी हमीरपुर आकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनता था। पीड़िता का आरोप है कि अब दरोगा उसे जान से मारने की धमकी दे रहा है। इसके संबंध में पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक हमीरपुर से न्याय की गुहार लगाई थी। पीड़िता के प्रार्थना पत्र के गंभीरता से लेते हुए एसपी ने पुलिस को जांच कर मुकदमा पंजीकृत करने के निर्देश दिए। इसके बाद आरोपी दरोगा पुरुषोत्तम तिवारी पर महिला की तहरीर के आधार पर मौदहा कोतवाली में धारा 376,504,506 I.P.C. में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु की गई है। अब देखने वाली बात यह होगी कि पुलिस अपने विभाग के भक्षक आरोपी दारोगा पर क्या कार्रवाई करती है।

ये भी पढ़ें- फर्जी निकला लखनऊ का एनकाउंटर, पुलिस ने गाड़ी से धकेल कर मारी थी गोली

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: घाघरा में आठ लोग डूबे, रेस्क्यू जारी

ये भी पढ़ें- कुत्ते आदमखोर नहीं दोस्त हैं, #Justice for sitapur dogs

ये भी पढ़ें- सीतापुर: बच्ची की मौत के बाद हाइवे जाम कर रहे ग्रामीणों पर लाठीचार्ज

ये भी पढ़ें- छात्रा ने दारोगा लगाया पिस्टल तान निर्वस्त्र कर छेड़छाड़ करने का आरोप

ये भी पढ़ें- पुलिस के एनकाउंटर से डरा मुन्ना बजरंगी, सुरक्षा के लिए कोर्ट में दी अर्जी

ये भी पढ़ें- मददगारों पर टूटा पुलिस का कहर, उधेड़ डाली दो युवकों की चमड़ी

ये भी पढ़ें- अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस 2018: मरीजों को बांटी खाद्य सामग्री-तस्वीरें

ये भी पढ़ें- बाराबंकी: टोल प्लाजा पर सिपाही ने गार्ड को जड़ा थप्पड़, CCTV में घटना कैद

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें