प्रदेश में बलात्कार कर हत्या की घटना जहाँ आये दिन सामने आती ही रहती हैं वहीं अब अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद भी हत्या जैसी जघन्य वारदात सामने आने लगी हैं। जी हाँ ऐसी ही एक शर्मशार कर देने वाली घटना गोंडा जिले से सामने आई है जहाँ एक दरिंदे ने 17 वर्षीय युवक के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया और दुष्कर्म करने के बाद उसको लाठी-डंडों से मारा भी। जिस पर युवक की हालत गंभीर हो गयी और वो जिला अस्पताल पहुंच गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी।

अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद मौत जिसको हत्या भी कहा जा सकता है, क्योंकि दरिंदे ने पहले युवक से दुष्कर्म किया और फिर उसे बुरी तरह मारा जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। मामला थाना खोडारे का है जहां 17 वर्षीय मंदबुद्धि युवक को पास के ही गाँव का रहने वाला विजय नाम के दरिंदे ने युवक को बहला फुसला नहर पर ले गया। जहाँ उसके साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म को अंजाम दिया। युवक पुरजोर विरोध करने लगा जिस पर दरिंदे ने युवक ने मार-मार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया और घायल अवस्था मे नहर के किनारे फेंक दिया। जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

इलाज के दौरान हुई मौत

पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करा दिया जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहाँ इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई। खोड़ारे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही दरिंदे विजय को गिरफ्तार करने में जुट गई। अब देखना होगा की अपराधों से नियंत्रण खो चुकी गोंडा पुलिस आरोपी को कब गिरफ्तार करती है और उसे उसकी सजा के लिए सलाखों के पीछे कब लाती है यह आने वाला समय ही बताएगा। लेकिन बेखौफ हो चुके अपराधियों पर पुलिस कब लगाम लगाएगी या जर्म की दास्तां यूं ही बढ़ता चला जायेगा। इस बावत एसएसपी गोंडा हृदयेश कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है। षीघ्र ही आरोपी सलाखों के पीछे होगा।

ये भी पढ़ेंः एससी-एसटी एक्ट में संशोधन का विरोध: दलित पुलिस अधिकारी ने दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी ने कहा भारत बंद के नाम पर हिंसा न हो

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें