उत्तर प्रदेश के अमेठी जिला के मुसाफिरखाना थाना में दलित किशोरी के साथ रेप का रिहर्सल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाने में तैनात एक सिपाही पर किशोरी के साथ रेप का रिहर्सल करने का आरोप लगा है। सिपाही की हरकत पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामले पर एसपी ने आगे आकर बयान दिया है और दोष साबित होने पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है। एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि आरोपों की सच्चाई जानने के लिए मामले की गहन छानबीन कराई जाएगी। यदि कोई दोषी हुआ तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक, मुसाफिरखाना थाना क्षेत्र के एक गांव में पिछले 12 अक्टूबर को दलित परिवार की 15 वर्षीय लड़की घर में सो रही थी। इस दौरान दो युवकों ने घर में घुसकर रेप की कोशिश की थी। शोर मचाने पर एक आरोपी भाग निकला जबकि दूसरा पकड़ लिया गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस युवक को थाने ले आई। जिसके बाद केस दर्ज कर उसे जेल भेजने की जगह थाने में ही छोड़ दिया। हद तो तब हो गई जब दूसरे दिन मां के साथ थाने पहुंची किशोरी को एक सिपाही कार्यालय के किनारे ले गया ओर उससे रेप से जुड़े तथ्यों के संबंध में पूछताछ करने के बाद उससे रेप की कोशिश (जैसा उसने 12 अक्टूबर को हुई घटना के बारे में बताया) की रिहर्सल की।

सिपाही की इस हरकत से दहशतजदा किशोरी व उसकी मां थाने से भाग निकले और पूरे मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। बुधवार देर रात इस संबंध में किशोरी के बयान का एक वीडियो वायरल हुआ। किशोरी ने कहा, सामने आया तो पहचान लूंगी सिपाही की इस हरकत से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में दिए गए बयान में किशोरी ने साफ कहा है कि वह सिपाही को नाम से नहीं जानती लेकिन सामने आने पर उसे पहचान सकती है। हालांकि आला अधिकारी घटना को दबाने में जुटे हैं। वहीं मामला मीडिया के संज्ञान में आने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”up_crime_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें