नेताओं और बाबाओं के ऊपर बलात्कार करने का आरोप आए दिन लगता रहता है। भाजपा नेताओं के बाद अब सपा के एक नेता के ऊपर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र से आई रेप पीड़िता और उसके पति ने विधानसभा के सामने पहुंचकर आत्मदाह करने का प्रयास किया गया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को बचाया।

पेट्रोल डालकर किया सुसाइड का प्रयास

बता दें कि कासगंज जिले के पटियाली थाना क्षेत्र रहने वाली पीड़िता अपने पति के साथ बुधवार को विधानसभा पहुंची। जहां उसने अपने पति के साथ शरीर पर पेट्रोल डालकर आत्महत्या का प्रयास किया। मामले की जानकारी होते ही पुलिस त्वरित रूप से दोनों को पकड़ लिया और उनकी जान बचाई। पीड़िता की हालत खराब देख उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

नौकरी का झांसा देकर होटल में किया रेप

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=FMtFH2RW-Ak” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/06/Untitled-6-copy-3.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

रेप पीड़िता का आरोप है कि 2015 में सपा नेता नीरज किशोर मिश्रा ने चपरासी की नौकरी देने के लिए कहा था। जिसके बाद लखनऊ बुलाकर सितंबर 2015 में होटल में रेप किया। तीन साल बीत जाने के बाद भी उक्त नेता के ऊपर कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे क्षुब्ध होकर आत्मदाह का प्रयास किया गया।

योगी-अखिलेश से मिली लेकिन कोई कार्रवाई नहीं

पीड़िता का कहना है कि इस मामले में उसने अखिलेश और योगी से मुलाकात की है लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं आरोप लगाया कि आरोपी द्वारा उसे जान से मारने की धमकी भी दी जाती है।

3 साल से नहीं हुई कोई कार्रवाई

पीड़िता का कहना है नौकरी का झांसा देकर लखनऊ के एक होटल में बलात्कार किया। जिसकी शिकायत करने के बाद भी अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। तीन साल से न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रही है। न्याय नहीं मिलने से आहत होकर यह कदम उठाया। महिला अपने पति के साथ पट्रोल छिड़ककर आग लगाने का प्रयास किया।

ये भी पढ़ेंः

बंगले में स्विमिंग पूल कभी था ही नहीं, मेरे बारे में टीवी पर गलत दिखाया गया- अखिलेश

औरैया: पुलिस चौकी के सामने पत्रकार पर खनन माफिया ने किया जानलेवा हमला

घोटाले में पूर्व मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी के खिलाफ चार्जशीट होगी दाखिल

सीएम योगी कर रहे शिक्षामित्रों के प्रतिनिधिमंडल के साथ बैठक

अमित शाह के नेतृत्व में CM योगी के मंत्रीमंडल का होगा विस्तार

ईद के कारण सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम न होने पर राहुल का अमेठी दौरा रद्द

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें