राजधानी लखनऊ के वजीरगंज थाना क्षेत्र के गोलागंज में रहने वाले एक युवक ने पास में ही रहने वाली 13 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया। मां-बाप ने बच्ची को आरोपित के पास देखरेख के लिए छोड़ा था। घटना के बाद परिवारीजनों ने पुलिस में शिकायत करने से इनकार कर दिया, लेकिन पीड़ित बच्ची ने रिश्तेदार की मदद से वजीरगंज कोतवाली पहुंच कर आरोपित के खिलाफ पॉस्को ऐक्ट सहित दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने इस संबंध में पीड़िता के मां-बाप से सम्पर्क का भी प्रयास किया, लेकिन उन लोगों ने कोतवाली आने से साफ इनकार कर दिया।

जानकारी के अनुसार, राजमिस्त्री का काम करने वाला युवक पत्नी व 12 वर्षीय बेटी के साथ गोलागंज में रहता है। पीड़ित ने बताया कि रविवार को वह पत्नी के साथ उन्नाव किसी काम से गया था। वह अपनी बेटी को पड़ोस में रहने वाले गुड्डू के घर पर देखरेख के लिए छोड़ गया था। वह मंगलवार को आया तो बच्ची को घर वापस ले आया। बच्ची ने परिवारीजनों को बताया कि उसके साथ गुड्डू अंकल ने दो दिन तक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उन्होंने पिटाई भी की। पीड़ित परिवार ने पड़ोसी की इस हरकत पर पर्दा डालने का प्रयास किया। बच्ची एक रिश्तेदार की मदद से वजीरगंज पुलिस के पास पहुंची और आपबीती बयां की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]किशोरी से पड़ोसी ने की छेड़खानी, मुकदमा दर्ज[/penci_blockquote]
आलमबाग में रहने वाले एक पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर किशोरी से छेड़खानी शुरू कर दी। इसी बीच किशोरी की मां वहां पहुंच गई। उन्हें देख युवक भाग निकला। मां ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। आलमबाग थाना प्रभारी बृजेश सिंह ने बताया कि भिलावां इलाके स्थित कुरियाना मोहल्ले में रहने वाला आरोपित मोबीन अहमद ने पड़ोस में रहने वाली किशोरी को अकेला देख उसके घर में घुस गया था। पीड़िता की मां की तहरीर पर आरोपित युवक की तलाश की जा रही है।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें