कैराना में जीत के बाद से उत्साहित राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी आज मेरठ पहुंचे. इस दौरान जयंत चौधरी ने बताया कि  उनका दल सरकार की पोल खोलेंगा. इसके लिए वे पोल खोल अभियान चलाएंगे. इसी शुरुआत 13 जुलाई से होगी जो 12 अगस्त तक चलाया जायेगा. 

सरकार के खिलाफ रालोद का पोल-खोल अभियान:

आज यूपी के मेरठ जिले में एक कार्य्रकम के लिए पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुये सरकार के खिलाफ एक मुहीम शुरू करने की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आगामी 13 जुलाई से आगरा से पोल खोल अभियान की शुरुआत की जाएगी. इस अभियान का नाम ‘पोल खोल धावा बोल’ रखा गया है. रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जंयत चौधरी ने कहा कि वो और उनके कार्यकर्ता यूपी के गांव गावं जाएंगे. जहाँ वे पोल खोल अभियान चलाएंगे.

एक महीने चलेगा अभियान:

बता दें कि ये अभियान एक महीने चलेगा. 12 अगस्त को पोल खोल अभियान समाप्त होगा. इस अभियान के तहत सभी बिजलीघरों का घेराव किया जाएगा.
केन्द्र सरकार की किसानों के लिए की जा रही बंपर घोषणाओं को लेकर जंयत चौधरी ने निशाना साधते हुए कहा कि किसान को आगे रखकर सरकार ढोंग कर रही है.
रालोद नेता ने बताया कि यूपी सरकार ने बिजली की दरों में बहुत बढ़ोत्तरी की है और इससे किसान बेहद परेशान है. जयंत ने कहा कि बीजेपी बहुत तेज़ है, चुनाव लड़ने की इनके पास पूरी रणनीति और बड़ी मशीनरी है.
इसी के चलते उन्होंने पोल खोल अभियान के तहत गाँवों में घूम घूमकर जनता के सामने अपनी बात रखने का यह तरीका निकाला हैं. वहीं पॉलिथीन बैन पर भी जयंत चौधरी बोले ने बयान दिया. उन्होंने कहा कि पर्यावरण को लेकर हम भी गंभीर है.

Live: चंद्रशेखर ने इंदिरा गांधी और कांग्रेस के खिलाफ उठाई थी आवाज- CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें