राजधानी लखनऊ के एक निजी होटल में राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी का ‘नमो’ को लोकसभा के इस पर्व में खुला सर्मथन एवं कुछ मांगों को लेकर एक प्रेसवार्ता की गई। वार्ता शुरू करने से पहले सभी लोगों ने पूर्व महान रक्षामंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर एवं पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धाजंलि दी। इस मौके पर भारी संख्या में संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

राष्ट्रीय युवा हिन्दू वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुराग भृगुवंशी ने बताया कि नमो अभियान को देश की अतुलनीय सुरक्षा के लिए, देश का दुनिया में सम्मान कराने के लिए, 130 करोड़ भारतीयों को समान अधिकार सम्मान दिए जाने के लिए, मातृशक्ति का कद बढ़ाने के लिए खुला समर्थन इस लोकसभा के पर्व में दिया जाएगा। संपूर्ण हिंदुस्तान में ताकि एक बार फिर देश से और दुनिया में नमो-नमो की की गूंज सुनाई दे और देश में रहकर देश से गद्दारी करने वालों के दिलों पर डर दिखाई दे।उन्होंने कहा कि लोकसभा के पूर्व में यह देश का सबसे बड़ा गैर राजनीतिक संगठन चुनाव आयोग को संपूर्ण देश में चुनाव को शांतिपूर्वक सम्मानजनक तरीके से पूर्ण कराने के लिए पूरे देश में अपने कार्यकर्ताओं को आयोग की मदद के लिए सेवा देगा।

उन्होंने कहा कि हमारा संगठन चुनाव में हिंसा फैलाने वाले लोगों को अंदर भेजने का कार्य चुनाव आयोग की मदद से करेगा। उन्होंने कहा कि युग पुरुषों का संगठन नमो का स्वागत करता है। संगठन के बिहार के अध्यक्ष ठाकुर अजय सिंह जिनके समय के प्रति कार्यों के कारण पांच बार निर्दलीय विधायक वर्तमान की जेडयू की विधायकी से साबित होता है कि इस कारण बिहार में के द्वारा वर्तमान लोकसभा सांसद को हटाकर जेडीयू के द्वारा सांसद प्रत्याशी बनाए बनाने का कार्य किया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद है।

उन्होंने बताया कि हमारे देश के 22 राज्यों में राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी काम कर रही है।हम नमो अभियान को हर जगह आगे बढ़ाएंगे। हम लोग जो सरकार है इस सरकार को पूर्ण बहुमत से लाने के लिए हम पूरा समर्थन करेंगे ताकि महिलाओं का सम्मान मिले और गांव को सुरक्षा मिले हम लोग चाहते हैं कि बीजेपी सरकार अपनी घोषणा पत्र में गौ रक्षा और गोमूत्र और गांव के गोबर को पांच 5 रुपये में खरीदने की घोषणा करें। जिससे गांव को ब्रांड बनाया जा सके और जो लोग कटान भी करते हैं। वह लोग उसे पालना भी शुरू करें और उसका मूत्र और गांव के गोबर से जैविक खाद बनाई जाए और कैंसर टीवी की दवा बनाई जाए। इससे यह होगा कि जो लोग गौ माता के नुकसान पहुंचाना चाहते हैं। वह लोग उनकी इज्जत करें और उसे पालना शुरू करें।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”हिंदी की खबरें” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें