उत्तर प्रदेश के झांसी जिले और मध्य प्रदेश सीमा पर बसे निवाड़ी में UttarPradesh.Org की टीम ग्रामीणों का मूड जानने पहुंची. टीम ने आगामी चुनाव और वर्तमान सरकार को लेकर ली ग्रामीणों की राय. पंद्रह सालों से मध्य प्रदेश में एक छत्र राज करने वाली भारतीय जनता पार्टी के शासन से अब जनता ऊब गई है.

हमारी टीम ने जाना ग्रामीणों का हाल:

इतना ही नही अब जनता ने मन बना लिया है कि अब न भाजपा, न बसपा और न किसी अन्य पार्टी को जीतने का मौका दिया जाएगा इसलिए हर तरफ मतदाताओं ने सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस को कुर्सी सौपने का निर्णय लिया है. इसी के चलते गाँव-गाँव मे कांग्रेस को वोट देने की बात ग्रामीणों द्वारा खुलकर स्वीकार की गई।

किसी पार्टी के प्रत्याशी पर भरोसा नही

निवाड़ी विधानसभा के गाँव मे जाकर जब UttarPradesh.Org ने ग्रामीणों से बात की तो उन्होंने बताया कि अब न सपा, न बसपा और न भाजपा इनमें से किसी पार्टी पर अब भरोसा नही रह गया.

निवाड़ी विधानसभा से वर्तमान में भाजपा से अनिल जैन विधायक है इनसे पहले इसी सीट पर कांग्रेस के ब्रजेन्द्र सिंह राठौर विधायक थे उन्हें हराकर समाजवादी पार्टी के मीरा दीपक यादव ने इस सीट पर अपना परचम लहराया था.

उसके बाद पिछले 10 सालों से दो बार चुनाव में भाजपा के अनिल जैन ने अपना कब्जा किया था अब फिर चुनाव आते ही सपा, भाजपा, कांग्रेस और बसपा सभी दलों के प्रत्याशी सक्रिय हो गए है.

आज भी जनता कांग्रेस को करती है याद:

निवाड़ी विधानसभा की जनता आज भी कांग्रेस के शासन काल को याद करती है.

वही लोगो का कहना है कि हमने सपा विधायक को जिताया लेकिन हासिल कुछ नही हुआ वो कभी जितने के बाद छेत्र में नही आए न ही कोई विकास करवाया अब जब भाजपा विधायक को जिताया तो उनके दर्शन को भी हम लोग तरस गए.

इसलिए क्षेत्र के विकास को लेकर जनता मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने और कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताने को उतारू है. अब देखना यह होगा कि जनता किस पार्टी के प्रत्याशी को खुलकर जिताती है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें