कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी आज काशी नगरी वाराणसी पहुंची है. वाराणसी में आज मंत्री रीता बहुगुणा जोशी सरकार की योजनओं का अनावरण करने पहुंची है. जहाँ पर मंत्री रीता बहुगुणा से देश और प्रदेश से जुड़े कई सवाल पूछे गये.

विपक्षी गठबंधन पर उठाये सवाल:

सीएम योगी की मंत्री रीता बहुगुणा जोशी आज पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची है. जहाँ पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने यूपी में गठबंधन को लेकर कहा कि यह उन लोगों का खेल है, वही जाने.

उन्होंने कहा कि जब सब साथ आकर एक जगह इकट्ठा हो जाए तो इसका मतलब जनता हमारे साथ है. मोदी जी के साथ है और इसी से घबराकर बाकी सब एक साथ आ रहे हैं.

विपक्षियों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग एक दूसरे को फूटी आंख नहीं देखते थे. वह आज एक जगह एक मंच पर खड़े होना चाहते हैं. कितने दिन खड़े हो पाएंगे यह देखना है.

आतंक फैलाने वालों के साथ होगी सख्त कार्यवाही

वही जब रीता बहुगुणा जोशी से कश्मीर के बारें में पूछा गया तो उनका कहना था कि बहुत प्रयास किया गया, पाकिस्तान के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाने का लेकिन वह लोग नहीं सुधरे और लगातार आतंकवाद बढ़ता जा रहा है.

उन्होंने कहा कि उनकी वजह से हमारा वैली बदनाम हो रहा है. उनकी हरकत किसी तरह से बर्दाश्त नहीं की जाएगी चाहे वह घर के अंदर हो चाहे घर के बाहर हो जो भी आतंक फैलाएगा या जान के लिए खतरा बनेगा या इलाके के विकास के लिए अरोड़ा बनेगा उसके साथ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वंशवाद पर बयान:

इसके साथ ही मंत्री रीता बहुगुणा जोशी वंशवाद को एक गलत विषय बताते हुए बोला की दूसरी पार्टी के वंशवाद पर मैं कोई बात नहीं करना चाहती. मेरे पिताजी जब तक जीवित थे खुद ही वंशवाद के विरोधी थे और हम लोग उनकी मृत्यु के बाद किसी भी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं बने.

सात आठ साल बाद मैंने राजनीति में प्रवेश किया है. यह बात गलत है कि आप रम कर आते हैं या कैसे आते हैं लेकिन जो वंशवाद का विषय है वह ही गलत है. लेकिन कोई नीचे जमीन से ऊपर आए तो वह बात है.

मथुरा: शिक्षक भर्ती घोटाले के 16 आरोपियों की आज होगी न्यायालय में पेशी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें