राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी और प्रदेश अध्यक्ष डॉ मसूद अहमद ने प्रेस वार्ता योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है। राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि योगी जी भोगी हो गए हैं। योगी जी को साधु के चोले को त्याग देना चाहिये। बता दें कि राष्ट्रीय लोकदल के जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है। इस दौरान घोषणा की गई कि बिजली की बढ़ी दरों को लेकर 3 मई को जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया जाएगा।

सरकार कर रही है तानशाही

राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश कार्यालय पर राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी भाजपा पर हमालवर दिखें। इस दौरान योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि यदि बिजली का बिल जमा नहीं करते हैं तो गिरफ्तार किया जा रहा है। सरकार तानशाही कर रही है। बताया कि एक महीने तक जनजागरण करेंगे जिसमें जयंत चौधरी भी शामिल रहेंगे। सरकार नवजवानों और किसानों के साथ हक तल्फी कर रही है। हम चाहते हैं गठबंधन हो इस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिये। ये लोग लोकतंत्र को पसंद नहीं करते हैं तानाशाही पसंद है। दिल्ली में मोदी और अमित शाह का साथ है और यूपी में योगी और बंसल का साथ है।

सभी भर्तियों में हो रही है धांधली

कठुआ मामले पर मोदी सरकार को भी जमकर घेरा। कहा कि मोदी का नारा है बेटी बचाओ, जबकि कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ रेप हुआ। बीजेपी के नेता कह रहे हैं कि ये पकिस्तान की चाल है। यह लोग इसमें शरीक हैं या आरोपियों को बचा रहे हैं। कहा कि मोदी की सरकार में अडानी और अम्बानी का साथ है। नवजवानों और किसानों का नाश है। अभी जो भर्तियां हो रही सब में धांधली हो रही है। देश के हालात अच्छे नहीं हैं और देश डिक्टेटर शिप की तरफ बढ़ रहा है।

ये भी पढ़ेंः पंकज सिंह को गोरखपुर का प्रभारी नियुक्त किया गया

ये भी पढ़ेंः 29वां सड़क सुरक्षा सप्ताह 2018: सीट बेल्ट-हेलमेट दिवस पर नियमों का पाठ

ये भी पढ़ेंः उत्तर प्रदेश में पर्यटकों की सुविधा और शिकायतों के लिए 24×7 फोन हेल्पलाइन

ये भी पढ़ेंः राज्यपाल और सीएम ने दी पूर्व सीएम हेमवती नंदन बहुगुणा को श्रद्धांजलि

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें