राजधानी के इटौंजा थाना क्षेत्र के अरम्बा गांव से लौट रही बारातियों से भरी बोलेरो कार मिनी ट्रक से टकरा गई। हादसे में बोलेरों सवार 8 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ग्रामीणों की मदद से बीकेटी के रामसागर मिश्र अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर आगे की तफ्तीश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, बाराबंकी के टिकैतनगर इटौली कस्बे से वसीम की बारात इटौंजा के अरम्बा निवासी सबीर के घर आई थी। बारात में शामिल होने के बाद बारातियों से भरी बोलेरो कार सोमवार रात 8 बजे कुम्हरावां के पास आगे मोड़ पर लकड़ी लाद रहे एक मिनी ट्रक में बोलेरो पीछे से टकरा गई। हादसे में चालक समेत बाराती लियाकत, सज्जन, शौकत, रजिया, अहसान, अजीम, अहमद, हनीफ सहित आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की खबर पाकर गुलालपुर के सोशल एक्टिविस्ट अनुराग सिंह सिंह ने पुलिस की मदद से सभी ग्रामीणों को बीकेटी के रामसागर मिश्र अस्पताल भिजवाया, जहां से दो घायलों को ट्रॉमा रेफर कर दिया।

बीकेटी में नवजात बच्ची का मिला शव

जहां एक ओर हमारे देश में लड़कियों को देवी का रूप माना जाता है। उनकी विभिन्न रूपों में पूजा अर्चना होती है। देश के प्रधानमंत्री बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा बुलंद कर रहे हैं। उसी देश में जन्म के बाद इन जन्मदातियों को जन्म लेते ही मौत का तोहफा दिया जा रहा है।

बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के अस्ती रोड पर शिवानी ब्रिक फील्ड के पास का मामला है। जहां राहगीरों ने सड़क किनारें झाड़ियों में नवजात बच्ची का शव पॉलीथिन में पड़ा देखा। प्रधान पति मानपुर लाला रंजीत सिंह को सूचना दी। उसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुचीं। जिसने शव का पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। दरोगा अवधेश सिंह ने बताया कि परिस्थितियों के अनुसार बेटी के जन्म लेने के बाद उसको पॉलीथिन में भरकर फेंकना प्रतीत होता है। मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कही जा सकती है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें