उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के खेतासराय जौनपुर मुख्य मार्ग पर सरायख्वाजा थाना क्षेत्र में आज दोपहर अपने ननिहाल जा रही 8 वर्षीय मासूम की मौत हो गयी. जिससे गुस्साए ग्रामीणों ने घटना के बाद जौनपुर शाहगंज मार्ग पर जपटापुर के समीप जाम लगा दिया था। मामला बढ़ता देख मौके पर पहुंचे सीओ सदर ने लोगों को समझा बुझाकर किसी भी तरह रास्ते को खाली कराया।

क्या है मामला:

बता दे यह परिवार क्षेत्र स्थित गुरैनी निवासी राजकुमार रविवार की सुबह अपने पत्नी और 8 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ बाइक से जपटापुर जा रहे थे।

अभी वह बड़उर मोड़ के समीप पहुँचे ही थी कि विपरीत दिशा यानि जौनपुर की तरफ से आ रही बस चालक की लापरवाही से बाइक की टच में आ गया।

जिससे राजकुमार बाइक लेकर असंतुलित हो गया। बाइक पर सवार मासूम भी गिर गई और बस के नीचे चली गई। जहाँ मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

वही बाइक से दूर गिरे माता-पिता भी घायल हो गए। उधर बस चालक बस लेकर मौके से फरार होकर खेतासराय की तरह भागते हुए आ रहा था। तभी घटना की सूचना किसी ने घर वालो को दे दिया।

घटना की सूचना मिलते ही नाराज़ गुरैनी निवासी ग्रामीणों ने बस को रोक दिया तथा चालक भागने में सफल रहा.

बस पकड़ कर मुख्य मार्ग पर लगा दिया जाम:

सूचना पाकर मौके पर पहुँची खेतासराय व सरायख्वाजा पुलिस ने मौके पर पहुँच कर किसी तरह मामले को शांत कराया और बस को हिरासत में लेते हुए शव को भी कब्जे में ले लिया।

देखते ही देखते भारी संख्या में भीड़ एकत्र होगई यह खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें