उत्तर प्रदेश के आगरा में एक बेकाबू ट्रक कार पर पलट गया। इस दर्दनाक हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गयी है। वहीं बेकाबू ट्रक ने दूसरी कार को भी टक्कर मारी है। जिसमें 5 लोग भी गम्भीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने वाहनों को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना से नाराज लोगों ने सड़क जामकर हंगामा किया। प्रदर्शन के चलते सड़क पर भयंकर जाम लग गया जिसे पुलिस के अधिकारियों ने आश्वासन देकर घंटो बाद हटवा पाया। ये हादसा फतेहाबाद थाना क्षेत्र के खंडेर इलाके में हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही मृतकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है।

हादसा फतेहाबाद थाना क्षेत्र में बाह रोड पर हुआ। सुबह कोहरा छाया हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक ट्रक तेज रफ्तार से गुजर रहा था। खंडेर के पास एक कार और ट्रक में भिड़ंत हो गई। कार से टक्कर के बाद ड्राइवर ने ट्रक पर नियंत्रण खो दिया और ट्रक पास से गुजर रही एक दूसरी कार पर पलट गया।

इस हादसे में दोनों कारें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। शोर सुनाकर और वहां से गुजर रहे राहगीरों ने कार में सवार लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। इधर पुलिस विभाग को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने भी राहत कार्य शुरू किया।

कारों से निकाले गए लोगों में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य 5 घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस अधिकारियों की मानें तो घायलों की स्थिति गंभीर है।

जनता की सेवा कर उनका विश्वास जीतना ही हमारा लक्ष्य- डीजीपी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें