राजधानी लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने एक युवक को मौत की नींद सुला दिया। यहां तेजरफ्तार बेकाबू स्कार्पियो कार ने बाइक सवार को जोरदार सामने से टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई और बाइक के परखच्चे उड़ गए।

इस भीषण हादसे में बाइक सवार युवक की हालत ऐसी हो गई कि पुलिस उसे पहचान तक नहीं पा रही थी। इस घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। आरोप है कि पुलिस करीब 10 बार सूचना देने के बाद 40 मिनट देर से पहुंची तब तक युवक की सांसे थम चुकी थीं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। स्कार्पियो कार पर आर्मी लिखा हुआ है।

10 बार सूचना देने के बाद 40 मिनट लेट मौके पर पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक, बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र में फौजी ढाबा के थोड़ा आगे साढामाऊ हॉस्पिटल के सामने सीतापुर-लखनऊ राष्ट्रीय राज्यमार्ग पर एक तेज रफ्तार Scorpio कार (यूपी 32 जीडी 6090) ने बाइक सवार युवक को सामने से सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और युवक की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक सवार विपरीत दिशा में अपना वाहन ले जा रहा था तभी ये हादसा हो गया। इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस मौके पर करीब 40 मिनट देर से पहुंची।

स्कार्पियो कार पर लिखा है आर्मी

स्थानीय लोगों ने बताया कि लोगों ने पुलिस को करीब 10 बार 100 नंबर और थाने के नंबर पर सूचना दी, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। युवक का चेहरा पहचान में नहीं आ रहा था। उसके पास गाड़ी के कोई कागज भी नहीं मिले। इसलिए उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। बताया जा रहा है कि सफेद रंग की Scorpio कार पर आर्मी लिखा था। जो लखनऊ की तरफ से सीतापुर की ओर जा रही थी। यह हादसा करीब 4:15 बजे हुआ। फिलहाल पुलिस ने दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

अगले पेज पर देखें घटना का वीडियो…

[foogallery id=”179714″]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें