राजधानी लखनऊ के इटौंजा थाना क्षेत्र में अपनी शान के नशे में चूर एक ट्रैक्टर चालक ने तेज रफ्तार से ट्रैक्टर को चलाते हुए एक युवक को मौत की नींद सुला दिया। जबकि इस घटना में एक भाई और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना से गांव में कोहराम मच गया। लोगों ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को पकड़कर जमकर धुनाई की और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर आरोपी को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, इटौंजा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गोहना खुर्द में गुरुवार दोपहर करीब 2:15 पर ट्रैक्टर चालक राजीव पुत्र रामू रावत तेज रफ्तार से ट्रैक्टर लेकर आया। ट्रैक्टर की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि उसने ट्रैक्टर पर नियंत्रण खो दिया और दुकान में घुसा दिया। इस दौरान राजाराम (35) पुत्र स्वर्गीय छेद्दू पर ही मौत हो गई। जबकि इस घटना में दुकान पर खड़े दुर्गेश पुत्र रामकिशोर और उसकी बहन प्रतिभा गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना से मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को पकड़कर जमकर धुना और पुलिस को घटना की सूचना दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची ट्रैक्टर और उसके चालक को हिरासत में लिया। पुलिस आरोपी के विरुद्ध आगे की कार्यवाही कर रही थी। फिलहाल मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ था। वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें- उन्नाव रेप केस: भाजपा विधायक पर दुष्कर्म सहित कई धाराओं में एफआईआर दर्ज

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- उन्नाव गैंगरेप केस: भाजपा विधायक का भाई अतुल सिंह गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- #उन्नावगैंगरेप: सीएम के निर्देश के बाद 6 पुलिसकर्मी निलंबित

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने अपने चहेते विधायक को बचाने के लिए नहीं होने दी कार्रवाई

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें