लखीमपुर खीरी में आज सुबह एक ट्रक अनियंत्रित होकर ढाबे में जाकर पलट गयी. इस दौरान वहां सो रहे लोग ट्रक के नीचे आ गये और इस हादसे का शिकार हो गये. इनमें 4 की मौके पर ही मौत हो गयी और 2 गम्भीर रूप से घायल हो गये.

ढाबे में जाकर पलट गयी ट्रक: 

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जनपद में शनिवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ढाबे के सामने सो रहे लोगों पर पलट गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती में भर्ती कराया गया है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया.

मलबे में दबने से 4 की मौत:

बता दें कि घटना लखीमपुर के ईसानगर कोतवाली के सिसैया चौराहे की है. बताया जा रहा है कि लोडेड ट्रक ने अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में ढाबे के बाहर सो रहे लोगों पर ट्रक का मलबा पलट गया.

जहां मलबे में दबने से बाहर सो रहे 6 लोग उसके नीचे दब गए. मलबे के नीचे दबने से 4 लोगों की मौके पर मौत गई. जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, मरने वालों में दो महिलाएं, एक बच्चा और एक बुजुर्ग शामिल हैं. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है. पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

कानपुर: अवैध टेलीफोन एक्सचेंज का खुलासा, तीन गिरफ्तार

मथुरा: टिकट मांगने पर न्यायधीश के पेशकार ने टीटी को पीटा

अखिलेश के बंगले में हुई तोड़फोड़ पर HC ने योगी सरकार से मांगी रिपोर्ट

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें