लगातार बढ़ रहे सड़क हादसों के आकड़ों में एक मामला और बढ़ गया हैं. आज हाथरस जिले में हुए एक भयावर सड़क हादसे में जहाँ पत्नी की जान चली गयी वहीं पति भी गंभीर रूप से घायल हो गया. 

सड़क हादसे में पत्नी की मौत, पति गम्भीर घायल

लोगों का पैदल चलना भी अब दुश्वार हो गया हैं. सड़क किनारे पैदल चल रहे दंपति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. जिसके बाद पत्नी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया वहीं हादसे पति गम्भीर तौर पर घायल हो गया. घायल पति सड़क पर तडपता रहा जिसके बाद राहगीरों मदद में आगे आते हुए घायल को हाथरस के जिला अस्पताल में भर्ती कराया.
बता दे मामला उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले का है. जहाँ थाना कोटवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के जलेसर रोड़ स्थित बेर गांव पर एक दंपति को उस समय एक कार ने टक्कर मार दी, जब दंपति खेत से पशुओं के लिए चारा लेकर सड़क किनारे पैदल चल कर घर लौट रहे थे.
तभी सड़क किनारे चल रहे पति पत्नी को तेज रफ़्तार से आ रही कार ने टक्कर मार दी. इस टक्कर में युवती की मौके पर ही मौत हो गयी.
वहीं पति को गंभीर चोटें आ गयी. दर्द से तड़प रहे घायल को राहगीरों ने हाथरस जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.
बता दें कि घायल पति का नाम सुरेश चन्द्र हैं और उसकी पत्नी का नाम रत्ना देवी था जो 40 साल की थी. दंपति हाथरस के बेर गाँव के रहने वाले थे.
इस भीषण दुर्घटना की सूचना पा कर पीड़ित के परिजन जिला अस्पताल पहुंचे. जहाँ रत्ना देवी की मौत की खबर पर परिवार में मातम छा गया.

श्रावस्ती: ट्रक और बाइक की हुई भिड़ंत, बेटा और मां घायल

16 पुलिस उपाधीक्षकों का हुआ तबादला

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें