उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने कोतवाली देहात क्षेत्र के कुर्रिया गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप को बुधवार की रात लूट लिया। उसी समय पेट्रोल लेने आए दो ग्रामीणों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उनके गोली मार दी। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। लूटा गया कैश 41 हजार बता जा रहा है। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे और पेट्रोल पम्प पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। सीसीटीवी में दोनों बदमाश कैद हुए इसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के कुर्रिया गांव के पास स्थित पेट्रोल पंप का है। यहां बुधवार की रात करीब 9:00 बजे कर्मचारी बंद कर रहे थे। पंप के आईटीसी कर्मचारी आशीष मिश्रा के अनुसार, पंप पर मैनेजर अर¨वद और कर्मचारी सरोज मौजूद थे। वे लोग कैश का मिलान कर ले जाने की तैयारी में थे। उसी समय एक बाइक पर दो बदमाश आए और केविन में घुस गए। केविन का शीशा बंद कर लिया, जब तक कोई कुछ समझ पाता तब तक उन लोगों ने तमंचा निकाल लिया और कहा कि जो भी हो दे दो, बोले तो गोली मार देंगे।

सरोज ने कुछ बोलने की कोशिश की तो गोली चला दी और फिर पूरे कैश के साथ उन लोगों के पास मौजूद मोबाइल भी छीन लिए। जब बदमाश भाग रहे थे उसी समय कुर्रिया गांव के ही रमेश ( 50) और बटेश्वर (46) आ गए और बदमाशों को रोकने का प्रयास किया। इसके बाद बदमाशों ने उनके ऊपर गोली चला दी। रमेश और बटेश्वर गोली लगने से गिर गए। बदमाश 41 हजार रुपये लूटकर भाग गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और पुलिस को सूचना दी। पुलिस पहुंची और घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही बदमाश गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजे जायेंगे।

ये भी पढ़ें- लखनऊ के गैंगस्टर रुस्तम ने YouTube पर जारी किया वीडियो

ये भी पढ़ें- पीजीआई क्षेत्र में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- खेत में बकरी घुसने पर दलित महिला की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- वाहन चेकिंग के दौरान डंडा मारती है लखनऊ पुलिस, युवती घायल

ये भी पढ़ें- वाहन चेकिंग के दौरान युवती को डंडा मारने वाले सिपाही निलंबित, सीएम ने लिया संज्ञान

ये भी पढ़ें- थाने में दलित शिक्षक को भाजपा के मंडल अध्यक्ष के पैर छूने को किया गया मजबूर

ये भी पढ़ें- बीजेपी एमएलसी बुक्कल नवाब का ऑडियो वायरल, पैसे देकर बुलाए थे मौलाना

ये भी पढ़ें- महोबा: ड्रग इंस्पेक्टर 45 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- मनोज है रियल जिंदगी का सुपर हीरो, लोगों की जान का है रखवाला

ये भी पढ़ें- दबंगों ने दलित के घर में घुसकर किया जानलेवा हमला- वीडियो

ये भी पढ़ें- अमेठी: जमीनी विवाद में रिश्‍ते का कत्‍ल, भाई ने की भाई की हत्‍या

ये भी पढ़ें- दरोगा भर्ती के फिजिकल टेस्ट में अजीब फर्जीवाड़ा: अभ्यर्थी को पुलिस ने दबोचा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें