बैंक ऑफ़ बड़ोदा की जैनबगंज शाखा में मंगलवार की रात चोरों ने मेन गेट के चैनल में लगे ताले को काटकर चोरी का प्रयास किया लेकिन लॉक मजबूत होने के चलते चोर चोरी करने में असफल रहे. बुधवार की सुबह बैंक पहुंचे कर्मियों ने इस बात की सूचना शाखा प्रबंधक को दी इसके बाद बैंक कर्मी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की।

क्या है मामला:

जानकारी के मुताबिक अमेठी के जैनबगंज बाजार में स्थित बैंक ऑफ बड़ोदा की शाखा में बुधवार की सुबह एक बैंक कर्मी ताले पर कट के निशान देख बैंक मैनेजर को सूचना दी.

फिर बैंक मैनेजर ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया मौके पर पहुंच कर पुलिस ने छानबीन की हालांकि बैंक से किसी सामान अथवा नकदी की चोरी नहीं हुई थी।

72 हजार की नकदी सहित प्रिंटर्स पर हाथ किया साफ:

बैंक में चोरी करने में असफल रहने पर चोरों ने बैंक के सामने संचालित एक ग्राहक सेवा केंद्र में हाथ साफ कर दिया ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक कपिल देव ने बताया कि उनकी दुकान से चोर तीस हजार की नगदी और प्रिंटर मशीन चुरा ले गए.

चोरी की दूसरी वारदात में चोर एक और बगल की ग्राहक सेवा केंद्र से बयालीस हजार रुपए की नगदी और प्रिंटर मशीन चुरा ले गए.

दोनों ग्राहक सेवा केंद्र के मालिक ने बताया कि उन्होंने चोरी की इस घटना को लेकर स्थानीय पुलिस को तहरीर दिया है ।

पुलिस का कहना है:

थानाध्यक्ष शुकुल बाजार भरत उपाध्याय ने बताया कि दोनों दुकान के मालिक की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया गया हालांकि दुकानों में चोरी संदिग्ध प्रतीत हो रही है जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

वही दूसरी ओर थानाध्यक्ष ने बताया कि शुकुल बाजार पुलिस ने बैंक प्रबंधन से कई बार लिखित रूप से बैंक के सामने सीसीटीवी कैमरा लगवाने की बात रखी है. यदि सीसीटीवी कैमरा लगा होता तो शायद चोरों तक पहुंचना आसान हो जाता |

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें